Asianet News HindiAsianet News Hindi

सहारनपुर में दबंगों ने युवक पर किया धारदार हथियार से हमला, पीड़ित ने पुलिस और ग्रामीणों को बताया पलायन का कारण

सहारनपुर में एक युवक पर दबंगों ने धारदार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया। आरोप है कि पुलिसकर्मियों और दबंगों द्वारा उन्हें परेशान किया जाता है। इससे परेशान होकर उन्होंने मकान की दीवार पर पलायन करने की चेतावनी लिख दी है। 

Saharanpur miscreants attacked youth with a sharp weapon victim told police and villagers reason for migration
Author
First Published Sep 8, 2022, 11:30 AM IST

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक परिवार पलायन करने की चेतावनी दी है। परिवार के पलायन का कारण पुलिस और गांव के दबंग हैं। बताया जा रहा है कि परिवार पुलिसकर्मियों और कुछ ग्रामीणों की दबंगई व उत्पीड़न के कारण पलायन के लिए मजबूर हैं। परिजनों ने तीन लोगों के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। इससे एक दिन पूर्व घायल युवक ने आरोप लगाते हुए मकान की दीवार पर लिखा है कि 
पुलिस और ग्रामीणों के कारण उनका परिवार गांव से पलायन के लिए मजबूर हो गया है।

धारदार हथियार से किया हमला
सहारनपुर में गंगोह के गांव बिलासपुर निवासी शिव कुमार पुत्र जगराम सिंह ने तीन नामजद लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ थाने में तहरीर दी है। शिव कुमार ने बताया कि उनका भाई भोपाल बुधवार सुबह खेत की ओर घूमने गया था। इसी दौरान वहां पर पहले से घात लगाए बैठे कुछ ग्रामीणों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोप है कि तीन लोगों ने उसके भाई भोपाल पर धारदार हथियार से हमला किया। भोपाल की चीख सुनकर जब परिजन मौके पर पहुंचे तो आरोपित युवक उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। 

परिवार ने दी पलायन की धमकी
शिव कुमार ने अपने भाई का मेडिकल कराकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि इस घटना के एक दिन पहले ही भोपाल ने गांव से पलायन की चेतावनी दी थी। बीते 15 जुलाई को भोपाल ने अपनी मांगों को लेकर परिजनों सहित सहारनपुर में भी धरना दिया था। कोतवाली प्रभारी जसबीर सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित परिवार की ओर से तहरीर प्राप्त हुई है। जसबीर सिंह ने कहा कि पुलिसकर्मियों द्वारा किए उत्पीड़न के बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

बीवी ने दिया दगा तो दोस्त को मिली खौफनाक 'सजा', पूरा माजरा जान कांप जाएंगे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios