Asianet News HindiAsianet News Hindi

ओपी राजभर के बाद अब सपा सांसद सुखराम यादव हुए मुखर, अखिलेश यादव को दे डाली नसीहत

सुखराम ने सुभासपा अध्यक्ष के बयान का समर्थन करते हुए कहा, उन्होंने ठीक कहा है कि अखिलेश को समीक्षा करनी चाहिए. जब तक व्यवहार में परिवर्तन नहीं करेंगे परिणाम अनुकूल नहीं आएंगे।

Samajwadi Party MP Sukhram Yadav supports OP Rajbhar statement and gives advice to Akilesh yadav
Author
Lucknow, First Published Jun 30, 2022, 6:40 PM IST

लखनऊ: समाजवादी पार्टी गठबंधन में जहां एक तरफ आपसी खींचतान चल रही है तो वहीं पहले विधानसभा चुनाव और फिर रामपुर और आजमगढ़ के लोकसभा उपचुनाव में हार के बाद नेताओं में मतभेद और भी खुलकर सामने आ रहे हैं। इस बीच आज सपा के राज्यसभा सांसद सुखराम यादव ने पार्टी मुखिया अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए बड़ा बयान दिया है।

तालमेल बनाकर चलना होगा- सुखराम
सुखराम सिंह यादव ने कहा है कि 'अखिलेश यादव को अपने परिवार के साथ तालमेल बनाकर चलना होगा। जब तक वे नेताजी (मुलायम सिंह यादव), शिवपाल यादव और रामगोपाल यादव के साथ बातचीत बनाकर नहीं चलते तब तक उनको ऐसे ही परिणाम देखने को मिलेंगे।'

राजभर के बयान का किया समर्थन
सुखराम यादव ने कहा कि "ओम प्रकाश राजभर कभी कभी ठीक बोलते हैं लेकिन कभी ज्यादा बोलते हैं। उन्होंने सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने ठीक ही कहा है कि अखिलेश को समीक्षा करनी चाहिए। जब तक अखिलेश अपने व्यवहार में परिवर्तन नहीं करेंगे तब तक परिणाम अनुकूल नहीं आएंगे। उन्होंने आगे कहा कि, विधानसभा और लोकसभा मिलाकर हम चार चुनाव हार चुके हैं। उनको सबसे बात करके आगे बढ़ना होगा, उन्होंने कहा कि सीएम योगी और पीएम मोदी के नेतृत्व में आज बीजेपी बहुत बेहतर कार्य कर रही है।"

सुखराम ने बीजेपी की तारीफ में पढ़े कसीदे
सुखराम यादव ने बीजेपी  की तारीफ करते हुए कहा कि 'पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार अच्छा काम कर रही है। गौरतलब है कि ओपी राजभर ने अखिलेश यादव पर एक के बाद एक कई टिप्पणी की है। उन्होंने कहा था कि 2012 में अखिलेश यादव सिर्फ इसलिए सीएम बने क्योंकि वो मुलायम सिंह यादव के बेटे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि अखिलेश यादव के नेतृत्व में जितने भी चुनाव लड़े गए उसमें हार मिली है।'

योगी सरकार ने फिर बढ़ाई 3 माह के लिए फ्री राशन योजना की अवधि, 15 करोड़ लोगों को होगा फायदा

यूपी सरकार जल्द 'परिवार कार्ड' करेगी जारी, सरकारी नौकरी समेत इन चीजों में मिलेगा फायदा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios