Asianet News HindiAsianet News Hindi

सम्भल: बेटी से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले आरोपी को गांव में नहीं मिली सजा, मजबूर पिता ने उठाया ऐसा कदम

यूपी के सम्भल में 10वीं की छात्रा के साथ एक युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया है। घटना के दौरान छात्रा ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। इसी बीच आरोपी जबरन गन्ने के खेत में ले जाकर छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। 

Sambhal accused who tried to rape daughter was not punished in village forced father took such a step
Author
Sambhal, First Published Aug 16, 2022, 11:53 AM IST

सम्भल: उत्तर प्रदेश में बच्चियों के साथ हो रहे दुष्कर्म के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी के सम्भल जिले में रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव सामने आया है। जहां पर कक्षा 10 में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ एक युवक ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया है। जब आरोपी छात्रा से दुष्कर्म करने में असफल हो गया तो वह उसे जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि घटना के समय छात्रा ट्यूशन पढने जा रही थी। उसी वक्त घात लगाए बैठे आरोपी ने उसे दबोच लिया।

दुष्कर्म में असफल युवक ने दी जान से मारने की धमकी
छात्रा के परिजनों ने पुलिस को बताया उनकी बेटी रजपुरा के एक विद्यालय में 10वीं की छात्रा है और रोज कि तरह घटना वाले दिन 12 जुलाई को वह ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। इसी बीच आरोपी जबरदस्ती उसे गन्ने के खेत में ले गया। वहां य़ुवक ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया तो छात्रा ने डरकर शोर मचाना शुरूकर दिया। छात्रा के शोर मचाने पर आसपास के लोग गन्ने के खेत की ओर दौड़े। लोगों को आता देख आरोपी छात्रा को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। जिसके बाद पीड़िता और गांव वालों ने पूरी घटना अपने परिवार वालों को बताई।

आरोपी के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत
छात्रा के पिता के अनुसार, उन्होंने इस घटना का फैसला गांव में ही करवाने का निर्णय लिया। काफी प्रयास करने के बाद भी जब उन्हें न्याय नहीं मिला तो रविवार को छात्रा के पिता ने घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच करना शुरूकर दिया है। बता दें कि थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि छात्रा के पिता ने शिकायत दर्ज करवाई है। मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ उचित कार्यवाही की जाएगी।

भाई की जान बचाने के लिए बदमाश से भिड़ गई मासूम बहन , चाकू से किया तीन वार फिर भी नहीं मानी हार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios