Asianet News HindiAsianet News Hindi

संभल: प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को मिली दर्दनाक सजा, ग्रामीणों ने पूरी रात जानवरों के साथ खूंटे से बांधा

यूपी के जिले संभल में एक प्रेमी को रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने उसके घर जाना महंगा पड़ गया। ग्रामीणों ने प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को रात भर जानवरों के साथ खूंटे से बांधकर रखा और खूब धुनाई भी की। इतना ही नहीं सुबह होते ही उसे पेड़ से बांध दिया।

Sambhal Villagers tied pegs with animals all night lover who came meet his girlfriend got painful punishment
Author
First Published Sep 7, 2022, 11:46 AM IST

संभल: उत्तर प्रदेश के जिले संभल में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मिलने जाना बहुत महंगा पड़ गया। रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उसके बाद युवक को पूरी रात जानवरों के साथ खूंटे से बांधकर रखा। इतना ही नहीं सुबह होने पर प्रेमी को वहां से हटाकर एक पेड़ में बांध दिया। शहर के एक गांव में इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के चंगुल से छुड़वाया। अब इस घटना का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जानवरों के साथ खूंटे में बांधने के साथ प्रेमी को मारा 
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के नखासा थाना क्षेत्र के गांव का है। इस गांव में अमरोहा जिले के आदमपुर थाना इलाके का रहने वाला प्रेमी रात के समय प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा था। जहां ग्रामीणों ने युवक को देखकर शोर मचा दिया और युवक को पकड़कर रात भर जानवरों के साथ खूंटे से बांध दिया। गांव वालों ने उसकी खूब धुनाई भी की फिर सुबह होने पर वहां से हटाकर एक पेड़ में युवक को बांध दिया। गांव पर पहुंची पुलिस ने युवती के साथ छेड़छाड़ के आरोप में आरोपी कुलदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट
वहीं दूसरी ओर आरोपी की तहरीर के आधार पर ग्रामीणों पर मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज हुई है। इस पूरे मामला का खुलासा तब हुआ जब रस्सी में जकड़े युवक को फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इसी के बाद पुलिस को सूचना मिली और एक्शन लेते हुए टीम गांव पहुंच गई। वहां पहुंचकर पुलिस ने युवक को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया। इस पूरे प्रकरण में एसपी चक्रेश मिश्रा का कहना है कि लड़की सैनी समाज की है और लड़का दलित है। इसी वजह से लड़की पक्ष ने दुष्कर्म का मुकदमा और युवक की तरफ से मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

आई मिस यू पापा..लिखकर ट्रेन के आगू कूद गई 9वीं की छात्रा, सुसाइड नोट में मौसी का भी किया जिक्र

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios