Asianet News HindiAsianet News Hindi

श्रद्धा मर्डर केस: डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले- 'जिहाद की आड़ में हिंदू लड़कियो की हत्याएं सुनियोजित साजिश'

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बहुचर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले पर कहा है कि यह मामला लव-जिहाद से भी एक कदम आगे है। ऐसे अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। उन्होंने भाईचारा संप्रदाय पर भी सवाल खड़े किये हैँ।

Shraddha Murder Case Deputy CM Keshav Maurya said Killing of Hindu girls in guise of Jihad is a well planned conspiracy
Author
First Published Nov 18, 2022, 12:28 PM IST

लखनऊ: बहुचर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड ने सभी को झझकोर कर रख दिया है। इस घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने एक बड़ा बयान दिया है। डिप्टी सीएम ने इस मामले को लेकर कहा कि यह मामला लव जिहाद से भी एक कदम आगे है। उन्होंने कहा कि लव जिहाद की आड़ में खुलेआम हिंदू लड़कियों की निर्मम हत्याएं एक सुनियोजित साजिश है। उन्होंने अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने भाईचारा संप्रदाय की खामोशी पर भी सवाल खड़े किए हैं।

भाईचारा संप्रदाय पर उठाए सवाल
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह घटना स्तब्ध कर देने वाली है। पहले प्रेमजाल में फंसाना और फिर निर्मम तरीके से कत्ल कर देना, जबरन शादी के लिए दबाव बनाना। ऐसे दानवों के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जा रहा है। फिर चाहे वह लखनऊ पुलिस हो या दिल्ली पुलिस। उन्होंने आगे कहा कि लव-जिहाद की आड़ में  हिंदू लड़कियों की निर्मम हत्याएं एक सुनियोजित साजिश हैं। डिप्टी सीएम मौर्य ने भाईचारा संप्रदाय की खामोशी पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह आश्चर्यजनक है। 

केस में हर रोज हो रहे नए-नए खुलासे
श्रद्धा का कातिल आफताब अमीन पूनावाला पूछताछ में हर रोज नए-नए खुलासे कर रहा है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह नशे का भी आदी है। घटना वाले दिन भी उसने गांजा पिया था। गांजे के ही नशे में उसने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद आरोपी पूरी रात श्रद्धा के शव के पास बैठकर गांजा पीता रहा। उसके बाद उसने शव को आरी से काटा। फिर देर रात होने पर वह शव के टुकड़ों के जंगल के अलग-अलग हिस्सों में फेंकता रहा। फिलहाल पुलिस आरोपी आफताब से और जानकारी जुटाने में लगी हुई है। आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट भी कराया जाएगा।

नगर निगम सदन में BJP-SP पार्षद आपस में भिड़े, सपा विधायक रविदास ने सरकार की नीतियों को लेकर साधा निशाना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios