Asianet News HindiAsianet News Hindi

श्रीकांत त्यागी के समर्थकों ने अब नोएडा की सोसाइटी में जाकर किया नया कांड, कमिश्नर बोले- लगेगा गैंगस्टर एक्ट

नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी के समर्थकों ने घुसकर जमकर हंगामा किया। इस बीच पुलिस कमिश्रनर और डीएम के साथ सांसद और विधायक भी वहां पर पहुंचे। मौके से 6 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया गया। 

shrikant tyagi supporters entered in grand omex society police commissioner says action under gangester act
Author
Noida, First Published Aug 8, 2022, 8:16 AM IST

नोएडा: ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी के समर्थकों ने रविवार की रात पुलिस को खुली चुनौती दी और सोसाइटी में घुसकर उत्पात मचाया। इस बीच लाठी-डंडे से लैस युवकों ने सिक्योरिटी गार्ड की भी पिटाई कर दी। सोसाइटी के लोगों ने इस बीच कुछ उपद्रवियों को वहां से दबोच भी लिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। मामले की सूचना मिलने के साथ ही डीएम एलवाई सुहास, कमिश्नर आलोक सिंह और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। 
'गैंगस्टर एक्ट के तहत होगी कार्रवाई'
पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह की ओर से जानकारी दी गई की कुछ लोग सोसाइटी में घुस आए थे। इस बीच पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया करवा दी गई है। इसी के साथ आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट लगाने और संपत्ति जब्त करने की भी बात कही गई। ज्ञात हो कि महिला से अभद्रता करने के बाद आरोपी श्रीकांत त्यागी फरार चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश में लगातार दबिश दे रही है। हालांकि अभी तक उसका कुछ भी पता नहीं लग सका। इस बीच उसके समर्थकों ने सोसाइटी में घुसकर जमकर हंगामा किया। इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश और भय और भी बढ़ गया है। वहीं इस मामले की जानकारी लगते ही नोएडा सांसद डॉ महेश शर्मा और विधायक पंकज सिंह भी सोसाइटी में पहुंचे। वहां उन्होंने लोगों से बातचीत की। इसके बाद सांसद ने पुलिस को फटकार भी लगाई और कहा कि हम शर्मिंदा है जो हमारी सरकार होने के बाद भी इस तरह की घटना घटित हुई। उन्होंने कहा कि वह इस घटना को सीएम योगी आदित्यनाथ और गृहमंत्री अमित शाह के संज्ञान में लेकर आएंगे। 

हिरासत में लिए गए 6 लोग
वहीं इस मामले को लेकर डीसीपी सेंट्रल नोएडा राजेश एस ने जानकारी दी कि त्यागी के कुछ समर्थकों ने सोसाइटी में पहुंचकर हंगामा किया। हंगामे की जानकारी लगते ही वहां पर सभी लोग जमा हो गए और इस बीच उपद्रव करने वाले 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है। सोसाइटी में इस तरह से प्रवेश करने पर उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएघा। इसी के साथ सोसाइटी में लगी सिक्योरिटी के एजेंसी का लाइसेंस भी रद्द किया जाएगा। 

महिला से अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की एक और FIR, जानिए क्या है नया मामला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios