Asianet News HindiAsianet News Hindi

स्कूल जा रही 12वीं छात्रा को नेपाल घुमाने के बहाने ले गए युवक, पास के ही पार्क में इस वारदात को दिया अंजाम

यूपी के जिले सिद्धार्थनगर में 12वीं की छात्रा को स्कूल जाते समय उसी के गांव के युवक और उसके साथी ने नेपाल घुमाने के बहाने गाड़ी में बिठा लिया। इसके बाद एक पार्क में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Siddharthnagar youth took 12th girl going school pretext travelling Nepal committed this incident nearby park
Author
Lucknow, First Published Aug 17, 2022, 4:55 PM IST

सिद्धार्थनगर: यूपी के जिले सिद्धार्थनगर में 12वीं की छात्रा को स्कूल जाते समय उसी के गांव के रहने वाले युवक और उसके साथी ने नेपाल घुमाने के बहाने से स्कार्पियों में बैठा लिया। नेपाल न ले जाने की बजाए छात्रा को एक पार्क में ले गए और उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। किसी तरह से छात्रा आरोपियों के चंगुल से छूट कर घर आई और अपने साथ हुई पूरी आपबीती को परिजनों को बताया। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने इसकी शिकायत थाने में की। यह घटना 10 अगस्त की बताई जा रही है। पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और अपहरण सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

पिता ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर
छात्रा के पिता ने अपनी तहरीर में बताया कि उनकी 15 वर्षीय बेटी शहर के एक विद्यालय में कक्षा 12वीं की छात्रा है। उन्होंने कहा कि 10 अगस्त को वह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। तभी उसी गांव में वर्तमान समय में नेपाल के रहने वाले युवक अपने साथियों के साथ रास्ते में पहुंचा और नेपाल घुमाने के बहाने से युवती को स्कॉर्पियो में बैठा लिया। कुछ दुर चलने के बाद युवकों ने अपनी गाड़ी को शहर के पास स्थित एक पार्क के पास रोका, जहां आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी गाड़ी घुमाकर मोहाने चौराहे ले कर गए। उन्होंने छात्रा को धमकी देते हुए कहा कि अगर तुमने किसी को कुछ बताया तो तुम्हें जान से मार देंगे। पीड़िता किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद घर पहुंची और परिवार को आपबीती बताई।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस   
जानकारी के बाद पिता ने 13 अगस्त को मामला दर्ज कराया था। मामला दर्ज होने के बात पुलिस ने आरोपियों की छानबीन शुरू कर दी है। इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी तहसीलदार सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर दो नामजद समेत चार लोगों के खिलाफ गैंगरेप और अपहरण सहित कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

लखनऊ में झाड़-फूंक के नाम पर इमाम ने मासूम के साथ की हैवानियत, संभल से भी सामने आई हैरान करने वाली घटना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios