Asianet News HindiAsianet News Hindi

गोंडा में प्रेमी के साथ मिलकर बहन ने करवा दी छोटे भाई की हत्या, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

यूपी के गोंडा जिले में सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि नाबालिग को बड़ी बहन के प्रेम-प्रसंग की जानकारी हो गई थी। जिसके चलते बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही सगे भाई की हत्या करवा दी।

Sister, along with lover got her younger brother killed in Gonda police made shocking disclosure
Author
First Published Aug 26, 2022, 2:36 PM IST

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। प्रेम-प्रसंग के चलते एक नाबालिग लड़के की गला दबाकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि प्रेमी के साथ मिलकर एक बहन ने अपने ही छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया। यह घटना गोंडा के धानेपुर थाना क्षेत्र की है। नाबालिग की हत्या केवल इसलिए कर दी गई क्योंकि उसको अपनी बड़ी बहन के प्रेम-प्रसंग के बारे में पता चला गया था। इसी के चलते प्रेमी के साथ मिलकर बहन ने अपने भाई को मौत की नींद सुला दिया। पुलिस ने नाबालिग की हत्या का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरप्तार कर जेल भेज दिया है।

नाबालिग की हत्या कर नदी में पेंका शव
प्राप्त जानकारी के अनुसार, 23 अगस्त की सुबह एक नाबालिग का शव धानेपुर थाना क्षेत्र के बिसुही नदी के किनारे पड़ मिला था। शव को देख लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव की शिनाख्त करनी शुरूकर दी। बीते 21 अगस्त को लापता हुए दीपक सिंह के रूप में नाबालिग के शव की पहचान हुई। नाबालिग की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मच गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई। शव को देखने से लग रहा था कि नाबालिग की हत्या कर शव को नदी में फेंका गया है। साथ ही नाबालिग के शव को किसी केमिकल से भी जलाया गया था। जिससे कि मृतक की पहचान न हो सके।

सगी बहन ने करवाई छोटे भाई की हत्या
मृतक के पिता ने बेटे की हत्या की तहरीर दर्ज करवाकर न्याय की गुहार लगाई थी। वहीं एसपी आकाश तोमर ने मामले की जांच के निर्देश देते हुए तीन टीमें गठित की थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और साक्ष्यों के आधार पर बताया कि नाबालिग की हत्या अमन वर्मा नामक युवक ने की थी। पुलिस के अनुसार,  मृतक दीपक सिंह की बड़ी बहन से आरोपी अमन वर्मा का प्रेम प्रसंग चल रहा था। दीपक को इस बात की जानकारी हो गई थी। इसीलिए दीपक की बहन ने अपने भाई की हत्या की योजना बना डाली। अमन ने दीपक को पहले मिलने के लिए बुलाया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इस दौरान अमन के पिता मेवा लाल वर्मा के साथ मिलकर दीपक के शरीर पर तेजाब डालकर पहचान छिपाने की कोशिश की थी। पुलिस को इस मामले में मृतक की हत्या में उसकी बड़ी बहन के भी शामिल होने की संलिप्तता मिली है।

गोंडा: दहेज मुकदमे में सुलह से इंकार पर नाराज पति ने उठाया ऐसा कदम, पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios