Asianet News HindiAsianet News Hindi

डिंपल के प्रचार के लिए मैनपुरी जा रही सपा विधायक पूजा पाल हुईं हादसे का शिकार, क्रेन की मदद से हटवाई गई गाड़ी

यूपी के कौशांबी के चायल से सपा विधायक पूजा पाल का कन्नौज में यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक्सीडेंट हो गया। बता दें कि पूजा पाल पूर्व सांसद डिंपल यादव के चुनाव प्रचार के लिए मैनपुरी जा रही थीं। इस हादसे में पूजा पाल को चोट नहीं आई हैं।

SP MLA Pooja Pal who going to Mainpuri for Dimple Yadavs campaign met with an accident vehicle was removed with help of a crane
Author
First Published Nov 20, 2022, 5:37 PM IST

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के चायल से समाजवादी पार्टी की विधायक पूजा पाल कन्नौज में यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे का शिकार हो गईं। बता दें कि उनकी कार को तेज रफ्तार टैंकर ने टक्कर मार दी। पूर्व सांसद डिंपल यादव के चुनाव प्रचार के लिए पूजा पाल मैनपुरी जा रही थीं। इस हादसे में कार चालक और सुरक्षाकर्मी सौरभ गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बता दें कि घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं पूजा पाल इस हादसे में सुरक्षित रहीं। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। 

मौके पर पहुंची यूपीडा की टीम
कन्नौज जिले के तालग्राम थाना क्षेत्र के पचोर गांव के पास यह हादसा हुआ। कार में विधायक पूजा पाल के अलावा उनका मीडिया प्रभारी शिव व्रत पाल, सुरक्षाकर्मी गगन और छोटू मौजूद थे। कार की स्पीड काफी तेज बताई जा रही थी। टैंकर से हुई टक्कर के बाद गाड़ी पलटकर डिवाइडर के दूसरी तरफ आ गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जिसके बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को सड़क से हटवाया। हादसे के बाद विधायक घायलों का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंची। कुछ देर बाद पूजा पाल मैनपुरी प्रचार के लिए रवाना हो सकती हैं। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर यूपीडा की टीम भी मौके पर पुहंच गईं। 

शादी के 9 दिन बाद उजड़ गया था सुहाग
इसके बाद मामले की सूचना मिलने पर एसपी कुंवर अनुपम सिंह मेडिकल कॉलेज पहुंचे। एसपी ने घायलों से घटना के बारे में जानकारी ली। बता दें कि पूजा बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखती है। यूपी 2022 विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने कौशांबी जिले की चायल सीट पर पूर्व विधायक और दिवंगत राजू पाल की पत्नी पूजा पाल को अपना प्रत्याशी घोषित किया था। पति राजू पाल की हत्या के बाद पूजा पाल का नाम चर्चा में आया था। पति की मौत के बाद पूजा पाल ने उनकी राजनीतिक विरासत को संभाला है। पूजा पाल ने राजू पाल से प्रेम-विवाह किया था। शादी के 9 दिन बाद ही राजू पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

रेडिसन ब्लू होटल के मालिक अमित जैन ने की आत्महत्या, घर में फंदे से टंगा मिला शव

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios