Asianet News Hindi

पीलीभीत में अखिलेश यादव के कार्यक्रम में भगदड़, दो सपा कार्यकर्ता घायल

यूपी के पीलीभीत में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कार्यक्रम में भगदड़ मच गई। इस दौरान भगदड़ में दो सपा कार्यकर्ता घायल हो गए। 

stampede in akhilesh yadav program two injured in pilibhit
Author
Pilibhit, First Published Sep 15, 2019, 6:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पीलीभीत( उत्तर प्रदेश ). यूपी के पीलीभीत में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कार्यक्रम में भगदड़ मच गई। अखिलेश यादव के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के बाद गेस्ट हाउस में इंतजार कर रही भीड़ बेकाबू हो गई। भारी संख्या में जुटे लोग अखिलेश के साथ भीतर जाने के का प्रयास करने लगे जिससे अव्यवस्था हो गई। इस दौरान भगदड़ में दो सपा कार्यकर्ता घायल हो गए। 

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का शनिवार को पीलीभीत दौरा था। इस दौरान उनका पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में एक पत्रकारवार्ता का कार्यक्रम भी था। अखिलेश से मिलने के लिए भारी संख्या में सपाई पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पर इकट्ठा हो गए थे। अखिलेश जब अंदर जाने लगे तो उनके साथ तमाम कार्यकर्ताओं ने भी अंदर जाने का प्रयास किया। धक्कामुक्की के बीच गेस्ट हाउस का शीशा भी टूट गया। जिससे दो कार्यकर्ता घायल भी हो गए। हांलाकि बाद में सुरक्षा बलों ने स्थिति को संभालते हुए लोगों को बाहर निकाला। 

पूर्व मुख्यमंत्री ने सभी से की मुलाक़ात 
सपा कार्यकर्ता अखिलेश यादव से मिलने को उत्साहित थे । हांलाकि गेस्ट हाउस में जगह कम होने के कारण वहां थोड़ी अव्यवस्था जरूर हुई लेकिन बाद में अखिलेश यादव में सभी कार्यकर्ताओं से बारी-बारी मुलाक़ात की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से उनका हाल पूंछा और जिले की स्थिति का जायजा भी लिया। 

आजम का दोष सिर्फ इतना कि उन्होंने युवाओं के लिए खोल दी यूनिवर्सिटी : अखिलेश 
अखिलेश यादव ने कहा कि रामपुर में द्वेष भावना के साथ आजम खान पर 80 से ज्यादा मुकदमें दर्ज कर दिए गए। उनका गुनाह सिर्फ इतना था कि युवाओ के भविष्य को देखते हुए यूनिवर्सिटी खोल दी। उन्होंने चिन्मयानंद मामले को लेकर भी सरकार को सवालों के घेरे में लिया। उन्होंने कहा कि  शाहजहांपुर में दोषी को पूरी सरकार बचाने में लगी है, जबकि सारे साक्ष्य सामने हैं ।

भाजपा के पास मुद्दे भटकाने की कई डिग्रियां हैं :अखिलेश 
नेता, आम नागरिक पुलिस कोई भी सुरक्षित नहीं है। युवाओं को नौकरी के बजाय मोबाइल दे दिया कि व्हाट्सएप और फेसबुक चलाओ। असल मुद्दों पर कोई बहस नहीं हो रही है। भाजपा के पास मुद्दों से भटकाने की कई डिग्रियां है। उन्होंने कहा कि वह सररकार के अब तक के कार्यकाल का हिसाब नहीं देते जबकि अर्थव्यवस्था ठप है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios