Asianet News Hindi

3 महीने पहले ही लिया था एडमिशन, यूनिवर्सिटी में दौड़ते-दौड़ते थम गई स्टूडेंट की जिंदगी

यूपी के मेरठ के गंगानगर स्थित निजी आईआईएमटी विश्वविद्यालय के मैदान में रविवार सुबह दौड़ लगा रहे एक छात्र की अचानक मौत हो गई। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। 

student died during running in university meerut
Author
Meerut, First Published Oct 6, 2019, 4:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मेरठ (Uttar Pradesh). यूपी के मेरठ के गंगानगर स्थित निजी आईआईएमटी विश्वविद्यालय के मैदान में रविवार सुबह दौड़ लगा रहे एक छात्र की अचानक मौत हो गई। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। 

क्या है पूरा मामला
गंगानगर थाना प्रभारी रवि चंद्रवाल ने बताया, छात्र नितिन भाटी (21) विश्वविद्यालय में बीपीएड प्रथम वर्ष का छात्र था। वह ग्रेटर नोएडा का रहने वाला था। तीन महीने पहले ही उसने विवि में एडमिशन लिया था। आज सुबह वह विवि के मैदान में दौड़ रहा था। अचानक सीने में तेज दर्द हुआ और जमीन पर गिर गया। साथी छात्र उसे तुरंत विश्वविद्यालय के पास स्थित अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। छात्र के परिजनों ने पोस्टमॉर्टम कराने से इनकार कर दिया। जिसके बाद शव उन्हें सौंप दिया गया। छात्र की दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई। 

विवि में दी गई श्रद्धांजलि
प्रत्यक्षदर्शी छात्रों ने बताया, नितिन सीने में दर्द की बात कहते हुए बेंच पर लेट गया। जिसके बाद उसे अस्पताल लेकर गए थे। जहां उसकी मौत हो गई। वहीं, छात्र की मौत पर विश्विद्यालय परिसर में शोकसभा आयोजित की गई। कुलपति वीके सिंह व रजिस्ट्रार अशोक कुमार व अन्य शिक्षकों ने छात्र को श्रद्धांजलि अर्पित की।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios