Asianet News Hindi

देवबंद से घर आया छात्र, परिवार के 19 सदस्य कोरोना पॉजिटिव, 3 km तक एरिया सील

डीएम और एसपी ने मगहर और तिलाठी गांव का दौरा किया। साथ ही चारों तरफ से सील कराने का निर्देश दिया। वहीं, एएसपी असित श्रीवास्तव ने कहा है कि मगहर कस्बा और उसके इर्द गिर्द तीन किलोमीटर का दायरा सील करा दिया गया है।

Students came home from Deoband, 19 members of family Corona positive, 3 km area sealed asa
Author
Sant Kabir Nagar, First Published Apr 25, 2020, 4:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

संतकबीरनगर ( Uttar Pradesh) । देवबंद से लौटे छात्र ने कोरोना का संक्रमण फैला दिया। उसके ही परिवार के 19 सदस्य कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इसकी सूचना के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। डीएम सहित तमाम आलाधिकारी मगहर में डेरा डाल दिए। पूरे नगर पंचायत क्षेत्र मगहर को हॉटस्पॉट घोषित करते हुए तीन किलोमीटर का दायरा सील कर दिया गया है। बता दें कि इस तरह अब संत कबीर नगर में 21 लोग कोरोना से पीड़ित हो चुके हैं।

27 मार्च को घर आया था छात्र
27 मार्च को बड़ी संख्या में छात्र देवबंद से संतकबीरनगर आए थे। इन छात्रों के नमूने जांच के लिए बीते मंगलवार को लिए गए थे। उनमें से एक मगहर के शेरपुर रेहरवा निवासी 23 वर्षीय युवक को कोरोना संक्रमित पाया गया था। संक्रमित छात्र के परिवार के 29 सदस्‍यों के नमूने गुरुवार को गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज भेजे गए थे, जिसकी रिपोर्ट अब आई, जिसके मुताबिक इनमें 19 सदस्य संक्रमित पाए गए हैं। 

बढ़ा दी गई है सुरक्षा
डीएम और एसपी ने मगहर और तिलाठी गांव का दौरा किया। साथ ही चारों तरफ से सील कराने का निर्देश दिया। वहीं, एएसपी असित श्रीवास्तव ने कहा है कि मगहर कस्बा और उसके इर्द गिर्द तीन किलोमीटर का दायरा सील करा दिया गया है, जबकि तिलाठी गांव को चारों तरफ से सील कराते हुए पुलिस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios