Asianet News HindiAsianet News Hindi

गालाबीज नेता श्रीकांत के समर्थकों ने इस वजह से बनाई विरोध की योजना, भारी संख्या में पुलिस तैनात

नोएडा के ओमैक्स सोसाइटी में रहने वाले श्रीकांत त्यागी के गिरफ्तारी के बाद समर्थकों ने प्रदर्शन करने की योजना बनाई है। प्रदर्शन को देखते हुए सोसाइटी के बाहर भारी संख्या मे पुलिस फोर्स तैनात कर दी है। श्रीकांत के समर्थकों का कहना है कि उनकी पत्नी के साथ हुए दुर्व्यवहार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है।

Supporters slurred leader Shrikant Tyagi planned Noida protest because of this police deployed large numbers
Author
Lucknow, First Published Aug 13, 2022, 5:32 PM IST

नोएडा: दिल्ली के पास स्थित नोएडा के ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में महिला के साथ हुई बदसलूकी में गिरफ्तार श्रीकांत त्यागी के समर्थन में त्यागी समाज उतर आया है। शनिवार को सोसाइटी के बाहर प्रदर्शन  की योजना बनाने के बाद सोसाइटी के पास भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। इस मामाले में पुलिस ने बताया कि उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से सूचना मिली कि त्यागी के समर्थक यूपी के मेरठ से मार्च करने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि प्रदर्शनकारी नोएडा के उसी ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में इकट्ठा होने वाले है, जहां यह मामला हुआ था। पुलिस ने आशंका जताई है कि लोग मेरठ से नोएडा पहुंचेंगे।

भारी संख्या में पुलिसकर्मियों को किया गया तैनात 
सूचना मिलने पर एहतियातन शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी संख्या में पुलिस बलों को सोसाइटी के बाहर तैनात किया गया है। वहीं इस मामले में त्यागी के समर्थन में प्रदर्शन करने वालें लोगों का कहना है कि एक महिला के साथ दुर्व्यवहार करने के मामले में त्यागी को गिरफ्तार किया गया पर पुलिस ने श्रीकांत की पत्नी अनू त्यागी के साथ भी दुर्व्यवहार किया है। उन्होंने कहा कि हमारा विरोध त्यागी की पत्नी के साथ पुलिस द्वारा किया गया दुर्व्यवहार के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने उनकी पत्नी और बच्चों को निशाना बनाया है।

जानिए क्या है पूरा मामला
बता दें कि पूरा मामला नोएडा के सेक्टर 93 बी के गैंड ओमैक्स का है, जहां बीते दिनों अपने को बीजेपी का विधायक बताने वाले श्रीकांत त्यागी ने सोसाइटी की एक महिला के साथ बदसलूकी की थी। महिला से दुर्व्यवहार करने के आरोप में पुलिस ने त्यागी को गिरफ्तार किया था। महिला से दुर्व्यवहार करने  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वीडियो के वायरल होने के बाद त्यागी गिरफ्तारी के डर से फरार हो गया था। पुलिस की कई टीमें त्यागी की तलाशा में लगी थी। वहीं मेरठ से त्यागी के छिपे होने की सूचना मिली। जिसके बाद उसे ट्रेस करके उसके 3 साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया।

अभी खत्म नहीं हुई गालीबाज श्रीकांत त्यागी की मुश्किलें, इस बड़ी कार्रवाई की भी चल रही तैयारी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios