Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP में ढाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्य, वीडियो वायरल होते ही गिरफ्तार, पहले भी सामने आए थे दो मामले

गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने एक ऐसे आरोपी को पकड़ा है जो थूक लगाकर तंदूर की रोटी बनाता था। मामले में वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस एक्शन में आ गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Tameezuddin of Kishanganj Bihar who made tandoor roti by spitting in Ghaziabad arrested after it went Video viral
Author
Ghaziabad, First Published Oct 17, 2021, 10:43 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में थूक लगाकर तंदूर की रोटी और नान बनाने का मामला सामने आया है। ये वीडियो कोतवाली थाना क्षेत्र में भाटिया मोड़ स्थित जीटी रोड पर एक चिकन कॉर्नर बताया गया। वीडियो में एक शख्स थूक लगाकर रोटी बनाता नजर आ रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। मामला संज्ञान में आया तो गाजियाबाद पुलिस एक्शन में आ गई। हिंदू रक्षा दल की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शनिवार को हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने ढाबे पर प्रदर्शन किया और बंद कराया। पुलिस ने हिंदू रक्षा दल की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी तमीजउद्दीन बिहार के किशनगंज का रहने वाला है। भाटिया मोड़ पर पंचवटी अहिंसा वाटिका में चिकन प्वाइंट ढाबे पर तंदूर की रोटी बनाता है। वीडियो दो दिन पुराना है, जिसमें वह रोटी को तंदूर में लगाने से पहले उस पर थूक लगा रहा है। शनिवार को जब ये वीडियो वायरल हुआ तो हिंदू रक्षा दल के प्रदेश संयोजक गौरव सिसौदिया कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंचे और ढाबे को जबरन बंद कर दिया। 

दबंगों की तालिबानी सजा: थूककर जमीन से चटवाया, जानवरों की तरह पीटा..फिर जूता सिर पर रखवा कर की क्रूरता

आरोपी से वजह पूछी तो अभद्रता की
पुलिस का कहना है कि मामले में ढाबा संचालक शादाब और साहिल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। गौरव ने बताया कि शनिवार शाम को उन्हें 59 सेकेंड का वीडियो मिला। इसके बाद ढाबे पर जाकर इसे बंद कराया गया। उन्होंने बताया कि इसकी वजह पूछने पर आरोपी ने अभद्रता भी की। सीओ प्रथम महिपाल सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

VIDEO: ढाबे पर थूक लगाकर सेक रहा था रोटियां, वीडियो वायरल होने के बाद हुई गिरफ्तारी

मेरठ और दिल्ली से भी सामने आए ऐसे ही मामले
इससे पहले मेरठ में एक शादी में थूक लगाकर रोटियां बनाने का मामला सामने आया था। हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने थूक लगाने वाला शख्स नौशाद को गिरफ्तार कर लिया था। उस पर यूपी पुलिस ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाया था, ताकि वह जल्द जमानत पर बाहर ना आ सके। इसी साल, जून में वेस्ट दिल्ली के ख्याला इलाके में बने चांद नाम के होटल में ऐसा ही मामला सामने आया था। यहां काम करने वाले दो शख्स थूक लगाकर रोटी बना रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में दिल्ली पुलिस ने मोहम्मद इब्राहिम (40) और साबी अनवर (22) को गिरफ्तार किया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios