Asianet News HindiAsianet News Hindi

फर्रुखाबाद में शिक्षक पिता ने दो बेटियों की हत्या कर लगाई फांसी, सुसाइड नोट में किया चौंकाने वाला खुलासा

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में एक शिक्षक पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों की हत्या कर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक के कमरे से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। 

Teacher father hanged two daughters after killing them in Farrukhabad, shocking disclosure in suicide note
Author
First Published Aug 26, 2022, 11:13 AM IST

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में एक शिक्षक ने पहले अपनी दो मासूम बेटियों की गला दबाकर हत्या की और उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। घटना की सुबह जब बच्चे शिक्षक के घर कोचिंग पढ़ने आए तो काफी देर दरवाजा नहीं खुलने पर आसपास के लोग बच्चों को बाहर खड़ा देखकर मौके पर एकत्र हो गए। इसके बाद पास में ही किराए पर रह रहे सिपाहियों को घटना की जानकारी दी गई तो उन्होंने घर का दरवाजा तोड़ दिया। जिसके बाद अंदर का नजारा देख सभी लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

पिता ने बेटियों की हत्याकर लगाई फांसी
प्राप्त जानकारी के अनुसार, मऊदरवाजा थाने के पीछे बहादुरगंज निवासी सुनील जाटव एक निजी स्कूल में शिक्षक था। वह अपने घर पर बच्चों को कोचिंग भी पढ़ाता था। रोज की तरह शुक्रवार को भी जब बच्चे कोचिंग पढ़ने आए तो उन्हें घर का गेट खुला नहीं मिला। कोचिंग पढ़ने आए बच्चों को खड़ा देख ऊपरी मंजिल पर रह रहे परिजन और आसपास के लोग आ गए। अनहोनी की आशंका पर जब गेट घर का दरवाजा तोड़कर देखा गया तो सुनील जाटव का शव प्लास्टिक की रस्सी से छत के कुंडे पर लटका था। उसकी दोनों बेटियां श्रष्टि (12) और शगुन (8) बेट पर मृत पड़ी थी। 

मृतक के कमरे से पुलिस को मिला सुसाइड नोट
घटना की जानकारी पुलिस को होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि सुनील की करीब 6 महीने पहले सुनील की पत्नी की मौत मायके में हो गई थी। जानकारी होने पर एसपी ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल की है। पुलिस के अनुसार, मृतक के कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें मृतक ने लिखा है कि वह अपनी पत्नी प्रीति के बिना नहीं रह सकता। इसलिए पुलिस आशंका जता रही है कि पहले बेटियों को मारकर युवक ने खुद फांसी लगाई होगी। फिलहाल पुलिस परिजनों और आसपास के लोगों से भी मामले की पूछताछ कर रही है।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios