Asianet News HindiAsianet News Hindi

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का खेल, अमरोहा पुलिस की छापेमारी में खुले कई राज

अमरोहा में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के खेल का खुलासा हुआ है। पुलिस ने मौके से 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। स्पा सेंटर में मसाज के बाद लोगों से इच्छा पूरी करने के बारे में पूछा जाता था। 

The game of prostitution was going on under the guise of spa center in amroha 
Author
First Published Aug 29, 2022, 9:22 AM IST

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। मौके से दो युवतियों समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि कई दिनों से स्पा सेंटर में अवैध देह व्यापार की सूचना मिल रही थी। फिलहाल पुलिस टीम आरोपियों से पूछताछ में लगी हुई है। 

2 युवतियों समेत कुल 6 लोग गिरफ्तार
गौरतलब है कि पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली थी कि अमरोहा-जोया मार्ग पर स्थित न्यू रोडवेज के सामने स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इसी सूचना के बाद डिप्टी एसपी लाइन अभिषेक यादव के नेतृत्व में सेंटर में छापेमारी की गई। इस दौरान यहां मिले ग्राहक समेत और स्पा संचालक दो युवतियों समेत कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यहां से संचालक मोहल्ला झंडा निवासी अमीन खां को भी हिरासत में लिया गया है। 

मसाज के बाद पूछी जाती थी आगे की इच्छा
आपको बता दें कि स्पा सेंटर में लोगों से मोटे पैसे लेकर मसाज और उसके बाद उनकी इच्छा पूछी जाती थी। इच्छा पूरी करने की बात पूछकर मसाज के नाम पर देह व्यापार का काम किया जाता था। मौके से पकड़ी गई युवतियां गुडगांव और अन्य प्रदेश की है। स्पा संचालक बिना पुलिस के खौफ के यह धंधा चला रहा था। सेंटर से कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी पाई गई हैं और पुलिस ने उन्हें अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं 4 लोग जो नवाबी शौक पूरे करने के लिए स्पा सेंटर पहुंचे हुए थे उन्हें भी पुलिस ने साथ ले लिया और उन्हें भी अब जेल की हवा खानी पड़ेगी। वहीं इस कार्रवाई की बाद स्थानीय लोग राहत की सांस लेते हुए नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे इस खेल से वह काफी परेशान थे। 

बीएचयू की छात्रा से छेड़खानी, आरोपी बोले- हम ऐसे ही करेंगे, तुम लोग कर क्या लोगे?

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios