Asianet News HindiAsianet News Hindi

इंस्पेक्टर ने किया कुछ ऐसा काम, जनता ने परिवार के साथ बग्घी पर घुमाया, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही Photo


एसएसपी अनंत देव तिवारी ने मीडिया से कहा कि पुलिस की छवि अब बदल चुकी है। पुलिस आम जनता के बीच रहकर काम कर रही है। यही वजह है कि जो थानाध्यक्ष अच्छा काम करते हैं उनके लिए क्षेत्र के लोग अच्छा सोचते हैं।

The inspector did this, the public rode the bagghee with the family, on the way asa
Author
Kanpur, First Published Mar 4, 2020, 5:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कानपुर (Uttar Pradesh) । इस तस्वीर को देखिए। बग्घी पर इंस्पेक्टर और उसकी पत्नी और बच्चे बैठे हैं। इनके साथ कोई सेल्फी ले रहा है तो कोई बैंड बाजे की धुन पर डांस कर रहा है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दरअसल ये तस्वीर चकेरी थाना क्षेत्र की है। जहां इंस्पेक्टर का तबादला होने पर उनके चहेतों ने उन्हें अनोखी विदाई दी है। इंस्पेक्टर और उनकी पत्नी व बच्चे को बाकायदा बग्गी में बिठाया। जगह-जगह लोगों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। बता दें कि इंस्पेक्टर का यहां से एक साल बाद तबादला बर्रा थाने के लिए हो गया है।

लोगों ने कहा, इसलिए दी ऐसे विदाई
क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि इंस्पेक्टर रंजीत राय करीब एक साल पहले चकेरी थाने का चार्ज संभाला था। बाहर से सख्त दिखने वाले रणजीत राय आम जनता के लिए सहज थे। कम समय में उन्होंने चकेरी की जनता के दिलों में जगह बना ली। फरियादियों के लिए दिन-रात काम करने वाले रंजीत राय पर लोग बेहद भरोसा करते थे। लोगों का कहना है कि चकेरी थाने का क्राइम ग्राफ सबसे अधिक रहता था, लेकिन रंजीत राय ने अपराधियों पर नकेल कसने के साथ ही पीड़ितों को न्याय दिलाने का काम किया। इसलिए उन लोगों ने इस तरह की विदाई दी है।

इंस्पेक्टर ने कही ये बात
इंस्पेक्टर रंजीत राय ने कहा जिस तरह की लोगों ने विदाई दी है वह जिंदगी भर के लिए उनके लिए यादगार साबित होगी। फिलहाल रंजीत कुमार राय को कानपुर के बर्रा थाने का चार्ज दिया गया है।

बोले, एसएसपी, बदल गई पुलिस की छवि
एसएसपी अनंत देव तिवारी ने मीडिया से कहा कि पुलिस की छवि अब बदल चुकी है। पुलिस आम जनता के बीच रहकर काम कर रही है। यही वजह है कि जो थानाध्यक्ष अच्छा काम करते हैं उनके लिए क्षेत्र के लोग अच्छा सोचते हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios