Asianet News Hindi

यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने गठित किए घोषणापत्र समिति, जमीनी स्तर पर जा कर दर्ज करेगी प्रतिक्रिया

 'चुनावी मोड' में आ चुकी उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने वर्ष 2022 में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के लिये रविवार को पार्टी की 'घोषणापत्र समिति' का गठन किया । प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बताया कि प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए उन्होंने पांच सदस्यीय मेनीफेस्टो कमेटी का गठन किया है।

The manifesto committee constituted by the Congress for UP assembly elections will go to the ground level and file a feedback kpm
Author
Lucknow, First Published Feb 2, 2020, 11:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. 'चुनावी मोड' में आ चुकी उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने वर्ष 2022 में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के लिये रविवार को पार्टी की 'घोषणापत्र समिति' का गठन किया । प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बताया कि प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए उन्होंने पांच सदस्यीय मेनीफेस्टो कमेटी का गठन किया है।

समिति जमीनी स्तर पर जा कर दर्ज करेगी प्रतिक्रिया

उन्होंने बताया कि इस समिति में मनीश मिश्रा, अतुल चतुर्वेदी, तनुज पुनिया, पंकज गुप्ता और मंजूर अली शामिल हैं। लल्लू ने बताया कि यह समिति जमीनी स्तर पर किसानों, गरीबों, महिलाओं और युवाओं के बीच जाकर उसकी समस्याओं, उम्मीदों और आकांक्षाओं को टटोलेगी और उनकी प्रतिक्रिया को दर्ज करेगी। साथ ही उन्हें यह भी बताएगी कि कांग्रेस के पास उनके कल्याण के लिये क्या योजनाएं हैं।

उन्होंने बताया कि यह खासी लम्बी प्रक्रिया होगी। समिति द्वारा दर्ज की जाने वाली प्रतिक्रियाओं का आगामी विधानसभा चुनाव का घोषणापत्र तैयार करते वक्त ख्याल रखा जाएगा।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

( फाइल फोटो )
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios