Asianet News Hindi

शादी में बिन बुलाए पहुंचा, डीजे पर दारोगा ने जमकर किया डांस, अब खोज रही पुलिस

 नशे में धुत दारोगा ने रात 11 बजे डीजे बजाने को कहा। जिसे मौजूद लोगों ने रात दस बजे तक डीजे बजाने वाले नियम का हवाला देकर मना कर दिया, लेकिन दारोगा नहीं मानें और डीजे बजवाकर डांस करने लगे। 
 

The policeman entered the party without calling in Kanpur,so the police are searching  asa
Author
Kanpur, First Published Feb 8, 2020, 10:26 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कानपुर (Uttar Pradesh) । शादी के रिसेप्शन समारोह में बिन बुलाए मेहमान के तौर पर पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे घाटमपुर चौकी के दारोगा ने डीजे की धुन पर जबरन खूब डांस किया। गाना बदले जाने को लेकर प्रधान के रिश्तेदार को थप्पड मार दिया। इसके बाद जमकर बवाल हुआ। लोगों ने दारोगा को पीटने का प्रयास किया, लेकिन साथी पुलिसकर्मी उसे निकाल लाए। शिकायत के बाद एसएसपी ने दारोगा को लाइनहाजिर कर दिया है।

रात 11 बजे बजवाए गाना
घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के बेंदा गांव प्रधान सिद्धार्थ यादव के बड़े भाई अनिरुद्ध यादव का जहांगीराबाद गांव के आरके रिसॉर्ट में रिसेप्शन समारोह था। इस समारोह में घाटमपुर कोतवाली में तैनात दारोगा अमित शर्मा सिविल ड्रेस में तीन सिपाहियों के साथ रात करीब 11 बजे बिना बुलाए पहुंच गए। आरोप है कि नशे में धुत दारोगा ने रात 11 बजे डीजे बजाने को कहा। जिसे मौजूद लोगों ने रात दस बजे तक डीजे बजाने वाले नियम का हवाला देकर मना कर दिया, लेकिन दारोगा नहीं मानें और डीजे बजवाकर डांस करने लगे। 

इसलिए बिगड़ा मामला
दारोगा ने पास खड़े प्रधान के रिश्तेदार आदित्य यादव निवासी घाटमपुर से गाना बदलवाने को कहा तो मना कर दिए। आरोप है कि मना करने से नाराज दारोगा ने आदित्य के साथ मारपीट शुरू कर दी। मौके पर कुछ महिलाओं ने विरोध किया तो दारोगा महिलाओं से भी अभद्रता करने लगे। उसके बाद वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर दारोगा को घेरने का प्रयास किया। 

फरार चल रहे दारोगा
भीड़ जमा होते देख दारोगा और उसके साथी मौके से भाग निकले। घटना के बाद लोग कोतवाली पहुंचे और उच्चाधिकारियों से फोन पर घटना की शिकायत की। पीड़ितों ने अगले दिन थाने में पहुंचकर आरोपी दरोगा के खिलाफ शिकायत के लिए मामला दर्ज करने को तहरीर दी। मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंचने के बाद थाना पुलिस ने दारोगा की तलाश शुरू की तो वे फरार हो गए। एसएसपी अनंत देव तिवारी ने शिकायत के आधार पर आरोपी दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है एसएसपी ने सीओ रवि कुमार को मामले की जांच सौंप कर रिपोर्ट मांगी है।

रात में फोन भी कर लिया था बंद
अफसरों ने रात में दारोगा अमित शर्मा की तलाश कराई, लेकिन वह मोबाइल बंद कर लापता हो गे। एसपी ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह ने बताया मीडिया को बताया कि नशे में डीजे के गाने पर नाचने के दौरान मारपीट करने वाले दारोगा अमित शर्मा को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios