Asianet News HindiAsianet News Hindi

गंगा नदी में हुक्का और चिकन पार्टी का वीडियो वायरल, नाव में बैठकर हुई इस हरकत से लोग नाराज

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर बताया जा रहा है कि गंगा नदी में नाव पर सवार होकर कुछ लोग हुक्का और चिकन पार्टी कर रहे हैं। हालांकि पुलिस वीडियो की पड़ताल में जुटी है। 

The video of liquor and chicken party in the Ganga river went viral people were angry with this act while sitting in the boat
Author
First Published Aug 30, 2022, 6:36 PM IST

प्रयागराज: गंगा में नाव में बैठकर मस्ती करते कुछ लड़कों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़के हुक्का पीते हुए नजर आ रहे हैं और वहीं पास में चिकन भी पकाया जा रहा है। वायरल हो रहा वीडियो दारागंज इलाके का बताया जा रहा है। हालांकि इसकी पुष्टि के लिए पुलिस टीम लगी हुई है। पुलिस का कहना है कि वीडियो से संबंधित जानकारी लगते ही आरोपियों के खिलाफ बिना किसी देरी के कार्रवाई की जाएगी। 

मस्ती करते हुए नजर आ रहे सभी लोग 
वायरल हो रहे वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि यह दारागंज इलाके का है जहां पर शाम को एक नाव में सवार होकर पार्टी कर रहे हैं। इस वीडियो में सफेद शर्ट पहने हुए एक लड़का हुक्का पीता नजर आ रहा है। वहीं नाव पर ही रोस्टेड चिकन बन रहा है। एक भगोने में वहीं मीट भी रखा हुआ है। नाव पर पीछे बैठे युवक भी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। एक आदमी खाना बना रहा है और बाकी लोग सेल्फी लेने में मस्त हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर लोग विरोध भी जता रहे हैं। वीडियो को लेकर लोग प्रयागराज पुलिस से शिकायत भी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह आरोपी खास वर्ग से जुड़े हुए हैं। फिलहाल दारागंज पुलिस नाव पर बैठे युवकों की पड़ताल में लगी हुई है। 

लोग सख्त एक्शन की कर रहे मांग
ज्ञात हो कि प्रयागराज को धर्मनगरी के तौर पर जाना जाता है। हालांकि गंगा नदी में नाव पर बैठकर हो रहे इस कृत्य को लेकर इसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। लोगों की आस्था के साथ हो रहे इस खिलवाड़ का वीडियो सामने आने के बाद आम लोगों में भी रोष देखा जा रहा है और आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग हो रही है। 

नोट- वायरल हो रहा वीडियो कब का है इस बारे में कोई जानकारी नहीं हो सकी है। फिलहाल पुलिस इस वीडियो की पड़ताल में जुटी हुई है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

बाराबंकी में देर रात डीजल डालकर चौकीदार को जिंदा जलाने का प्रयास, पति को बचाने में पत्नी की हो गई ऐसी हालत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios