Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रेमी प्रेमिका की काटी नाक, भूसे में छुपाती थी प्रेमी, ये है इनकी लव स्टोरी

एक दिन विवाहिता का प्रेमी उससे मिलने के लिए घर पहुंचा था तो परिवार वालों ने घेराबंदी कर दी थी, लेकिन उसने अपने प्रेमी को भूसे में छिपा दिया था। जिसके चलते वह पकड़ में नहीं आया और बच गया था।

The villagers cut the nose of the loving couple, this is their love story ASA
Author
Ayodhya, First Published Jan 28, 2020, 2:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अयोध्या (Uttar Pradesh) । प्रेमी के साथ महिला को आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर तालिबानी सजा दी गई। ग्रामीणों ने परिवार वालों के साथ मिलकर दोनों को पिटाई के बाद रस्सी से बांध दिया। इसके बाद प्रेमी-प्रेमिका की नाक काट ली। बताया जा रहा है कि एक दिन विवाहिता का प्रेमी उससे मिलने के लिए घर पहुंचा था तो परिवार वालों ने घेराबंदी कर दी थी, लेकिन उसने अपने प्रेमी को भूसे में छिपा दिया था। जिसके चलते वह पकड़ में नहीं आया और बच गया था। यह घटना पटरंगा थाना क्षेत्र स्थित खंड पिपरा गांव की है। 

प्रेमी से आठ साल की बड़ी है प्रेमिका
30 वर्षीय महिला का इसी ग्राम सभा के रहने वाले दूसरे समुदाय के 23 वर्षीय युवक से अवैध संबंध था। महिला विवाहित थी, जबकि उसका प्रेमी अविवाहित। दोनों चोरी-छुपे एक दूसरे से मिलते थे। बताया जाता है कि दोनों में पांच-छह साल से प्रेम प्रसंग और अवैध संबंध चल रहा था। दोनों ने कोर्ट मैरिज करने की भी योजना बना रखी थी। 

इस तरह पकड़ने के बाद दी तालिबानी सजा
सोमवार की रात महिला के घर से निकलकर अपने घर को जा रहे प्रेमी को पहले से चौकन्ने परिवार वालों ने पकड़ लिया। प्रेमी के हाथ लगते ही परिवार और आसपास के लोगों ने अपना गुस्सा उतारने लगे। मौके पर पहुंची महिला ने प्रेमी को पीटे जाने का विरोध किया तो परिवार और गांव वालों ने प्रेमी को रस्सी से बांध दिया। इसके बाद दोनों की फिर से पिटाई की। आक्रोशित लोगों ने महिला को पहले सजा देने का निर्णय लिया और पहले उसकी नाक काटी और फिर उसके प्रेमी के साथ भी वही किया गया।

दोनों को किया पुलिस के हवाले
तालिबानी सजा देने के बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पटरंगा पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मवई ले गई। जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

अक्सर प्रेमी को चोरी से घर में बुलाती थी महिला
महिला अक्सर अपने प्रेमी को अपने घर में ही बुला लेती थी और परिवार की नजरों से छुपा कर रखती थी। इस बात की भनक महिला के परिवार वालों को लगी तो उन्होंने दोनों को सबक सिखाने की ठान ली। परिवार वालों ने दोनों की गतिविधियों पर नजर रखनी शुरू कर दी थी। 

परिवार से बचाने के लिए भूसे में प्रेमी को छुपाया
बताया जा रहा है कि एक दिन विवाहिता का प्रेमी उससे मिलने के लिए घर पहुंचा तो परिवार वालों ने घेराबंदी कर दी, लेकिन विवाहिता ने अपने प्रेमी को भूसे में छिपा दिया। जिसके चलते वह पकड़ में नहीं आया और बच गया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios