Asianet News Hindi

सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने FIR दर्ज कर शुरू की जांच, खुफिया विभाग हुआ सक्रिय

यूपी पुलिस के पास उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मैसेज आया है। यूपी 112 के हेल्पडेस्क के व्हाट्सएप नंबर पर धमकी का ये मैसेज आया है। इसमें सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है

Threat to kill CM Yogi with a bomb police register an FIR and start investigation kpl
Author
Lucknow, First Published May 22, 2020, 12:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ(Uttar Pradesh). यूपी पुलिस के पास उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मैसेज आया है। यूपी 112 के हेल्पडेस्क के व्हाट्सएप नंबर पर धमकी का ये मैसेज आया है। इसमें सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। मैसेज की जानकारी होते जी पुलिस के आलाधिकारियों के होश उड़ गए।आननफानन में खुफिया टीमें एक्टिव हो गईं। वहीं पुलिस ने गोमतीनगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। 

 

बता दें कि लखनऊ स्थित डायल 112 के मुख्यालय में उस समय हडकम्प मच गया जब सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ को मोबाइल नंबर 8828453350 से जान से मारने की धमकी देने वाला एक मैसेज आया। डायल 112 के हेल्पडेस्क के नंबर पर आए इस  मैसेज की जानकारी होते ही आलाधिकारियों को होश उड़ गए। मैसेज की जांच शुरू करते हुए गोमतीनगर थाने में FIR दर्ज करवाई गई। वहीं खुफिया विभाग भी सतर्क हो गया है। 

 

एक विशेष वर्ग के लिए बताया खतरा 
मैसेज में सीएम योगी आदित्यनाथ को एक विशेष वर्ग के लिए खतरा बताते हुए बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति और मोबाइल नंबर का ज़िक्र कर एफआईआर दर्ज कर ली है। 21 मई की रात 12:32 पर ये धमकी भरा व्हाट्सएप मैसेज आया था। इसकी शुरुआती जांच के बाद इंस्पेक्टर गोमतीनगर की तरफ से थाने में एफआईआर लिखवा दी गई है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 505 (1)(b),506 और 507 के तहत केस दर्ज किया है। मामले की जांच में पुलिस की टीमें लग गई हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios