Asianet News Hindi

BJP MLA सावित्री को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर ने लिया इस लेडी का नाम

सावित्री कठेरिया ने बताया, उन्हें अब तक चार बार धमकी मिल चुकी है। सितंबर 2017 में दिल्ली में पत्थर मारकर गाड़ी का शीशा तोड़ा गया था। 28 और 29 अप्रैल को भी जान माल की धमकी मिली थी।

threaten call to bjp mla savitrii katheria in etawah
Author
Etawah, First Published Sep 17, 2019, 7:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इटावा. भरथना से बीजेपी विधायक सावित्री कठेरिया को अज्ञात द्वारा फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। विधायक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही विधायक की सुरक्षा भी बढ़ा दी है। 

क्या है पूरा मामला
सावित्री कठेरिया ने बताया, उन्हें अब तक चार बार धमकी मिल चुकी है। सितंबर 2017 में दिल्ली में पत्थर मारकर गाड़ी का शीशा तोड़ा गया था। 28 और 29 अप्रैल को भी जान माल की धमकी मिली थी। सोमवार को वो भरथना इलाके में बाढ़ प्रभावित गांवों का निरीक्षण करने गईं थीं। लौटते समय तहसील में बैठी थीं, तभी अज्ञात का फोन आया। परिचय पूछने पर कॉल करने वाले ने अभद्रता से बात करनी शुरू कर दी। साथ ही कहा कि गोली से मार देंगे। उन्होंने जब इसका कारण पूछा तो कॉलर सिर्फ गालियां देता रहा। 

कॉलर ने लिया एक लेडी का नाम
विधायक ने बताया, अभद्रता करने पर उन्होंने फोन पास खड़े एक दारोगा को पकड़ा दिया। कॉलर उनसे भी गाली देकर बात करने लगा। कॉलर ने किसी कंचन नाम की विधायक का नाम लिया है। लेकिन वो कहां की हैं, नहीं पता। एसडीएम व एसएसपी को मामले के बारे में बता दिया गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios