Asianet News HindiAsianet News Hindi

बस-ट्रक की भीषण टक्कर में 9 लोगों की मौत-कई घायल, बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

यूपी के बांदा में सोमवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। हादसा तिंदवारी थाना क्षेत्र के कुरसेजा चौकी के पास हुआ, जहां ट्रक और बस की आमने सामने भीषण टक्कर हुई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

truck bus collision many died banda
Author
Banda, First Published Nov 25, 2019, 4:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बांदा (Uttar Pradesh). यूपी के बांदा में सोमवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। हादसा तिंदवारी थाना क्षेत्र के कुरसेजा चौकी के पास हुआ, जहां ट्रक और बस की आमने सामने भीषण टक्कर हुई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। 

truck bus collision many died banda

बढ़ सकती है मृतकों की संख्या
जानकारी के मुताबिक, बस फतेहपुर से बांदा जा रही थी। करीब 45 यात्री सवार थे। इस बीच कुरसेजा चौकी के पास सामने से आ रहे एक ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में कई बच्चे और महिलाएं भी घायल हुई हैं। गंभीर रूप से घायल लोगों को झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

truck bus collision many died banda

चश्मदीदों ने कही ये बात
चश्मदीदों ने बताया, ट्रक गलत तरफ से आ रहा था। बस भी स्पीड में थी। टक्कर इतनी तेज थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। वहीं, हादसे के बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया। फिलहाल, पुलिस क्रेन की मदद से बस को सड़क से हटवाने की कोशिश कर रही है। 

truck bus collision many died banda

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios