Asianet News HindiAsianet News Hindi

उन्नाव केस: क्या रेप विक्टिम ने वाट्सएप पर की थी ये बात? चैट वायरल होने के बाद निशाने पर वकील

रविवार के दिन भारी गहमा-गहमी के बीच पीड़िता का अंतिम संस्कार किया गया। इस बीच पीड़िता और उसके वकील के बीच वाट्सएप पर हुई कथित बातचीत के कुछ स्क्रीन शॉट्स वायरल हैं।

Unnao gang rape case: WhatsApp chat of Rape Victim and lawyer is getting viral KPB
Author
Unnao, First Published Dec 8, 2019, 11:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ/उन्नाव. उन्नाव गैंगरेप मामले में रविवार को योगी आदित्यनाथ सरकार ने कड़ा एक्शन लिया। कई पुलिसकर्मियों पर ड्यूटी में लापरवाही बरतने की वजह से गाज गिरी। रविवार के दिन भारी गहमा-गहमी के बीच पीड़िता का अंतिम संस्कार किया गया। इस बीच पीड़िता और उसके वकील के बीच वाट्सएप पर हुई कथित बातचीत के कुछ स्क्रीन शॉट्स वायरल हैं।

वायरल स्क्रीन शॉट्स में है क्या?
इन स्क्रीन शॉट्स को लेकर लोगों ने पीड़िता के वकील को निशाने पर ले लिया है। सोशल मीडिया पर जो दावा किया जा रहा है उसके मुताबिक तमाम बातें पीड़िता के मुकदमे को लेकर हैं। सोशल मीडिया पर दावों के मुताबिक, "पैसों के लेन-देन के साथ यह भी लिखा गया है कि सही वक्त पर सही निर्णय लेने वाले ही सफल और सुखी होते हैं।"

वकील ने क्या कहा
मामला सुर्खियों में आने के बाद वकील ने एक अखबार से कहा, "पुराने वकील ने मुझे इस मैटर में इंगेज किया था। 156/3 (न्यायालय से मुकदमे का आदेश) होने तक हम लोग उसमें वकील थे। उसके बाद भी वह (पीड़िता) प्रार्थना पत्र लिखवाने हमारे पास आती थी। उसके तमाम परिचित भी कंप्रोमाइज की बात करते थे। यह वही चैट है। देर शाम वकील का फोन बिजी हो गया।"

इस पूरे मामले में पुलिस प्रशासन ने पल्ला झाड़ लिया। सीओ सीटी न कहा, न तो ये मामला मेरे सामने आया है, इस बारे में कोई शिकायत नहीं हुई है और न ही उन्होंने ऐसे स्क्रीन शॉट्स देखें हैं।

बताते चलें कि विक्टिम को जला दिया गया था। उसे इलाज के लिए दिल्ली लाया गया था जहां शनिवार को उसकी मौत हो गई। ये मामला पिछले कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश में राजनीतिक रूप से काफी गरम है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios