Asianet News HindiAsianet News Hindi

BJP ने जारी की UP में 91 उम्मीदवारों की लिस्ट, रामपुर, देवरिया और अयोध्या समेत कई जगहों से बड़े चेहरों को टिकट

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने 91 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में कई बड़े चेहरों को टिकट दिया गया है। इस लिस्ट में रामपुर खास से नागेश प्रताप सिंह, भोगनीपुर से राकेश सचान, कुण्डा से सिंधुजा मिश्रा, अयोध्या से वेद प्रकाश गुप्ता, बहराइच से अनुपमा जायसवाल, बलहा से सरोज सोनकर, देवरिया से शलभ मणि त्रिपाठी, लालगंज से नीलम सोनकर, मेहनगर से मंजू सरोज, जमानियां से सुनीता परीक्षित सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है। 

up chunav 2022 bjp released 91 candidates list for up assembly election
Author
Lucknow, First Published Jan 28, 2022, 2:26 PM IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने 91 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है। जारी की गई इस लिस्ट में रामपुर खास से नागेश प्रताप सिंह, भोगनीपुर से राकेश सचान, कुण्डा से सिंधुजा मिश्रा, अयोध्या से वेद प्रकाश गुप्ता, बहराइच से अनुपमा जायसवाल, बलहा से सरोज सोनकर, देवरिया से शलभ मणि त्रिपाठी, लालगंज से नीलम सोनकर, मेहनगर से मंजू सरोज, जमानियां से सुनीता परीक्षित सिंह को उम्मीदवार बनाया है। 

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सभी राजनीतिक दल लगातार तैयारियों में लगे हुए हैं। पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होना है जिसको लेकर लगातार तमाम गाइडलाइन का पालन करते हुए प्रचार भी जारी है। इसी बीच नेताओं के दलबदल का दौर भी अपने चरम पर है। कही टिकट न मिलने से नाराजगी को कहीं अन्य कारणों से नेता लगातार दलबदल भी कर रहे हैं। वहीं सत्तापक्ष औऱ विपक्ष के बड़े नेता लगातार एक दूसरे पर हमलावर भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि जनता यूपी चुनाव 2022 में जीत किसे देगी यह तो 10 मार्च को ही पता लगेगा। 

Image

 

Image

Image

Image

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios