Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP Election 2022: यूपी को न बुआ चाहिए और न बबुआ चाहिए, यूपी को 'बाबा' चाहिए- राजनाथ सिंह

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बीजेपी(BJP)  के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आगामी यूपी चुनाव को देखते हुए सपा-बसपा पर जमकर तंज कसा। उन्होंने बसपा-सपा को बुआ-बबुआ से सम्बोधित करते हुए जमकर तंज कसा। इसके साथ ही उन्होंने कई मुद्दों के सहारे कांग्रेस पर भी हमला बोला है। 

UP neither needs bua nor babua, UP needs 'Baba' Rajnath Singh
Author
Lucknow, First Published Nov 27, 2021, 4:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव(UP Vidhansabha Chunav) से पहले भारतीय जनता पार्टी अपनी तैयारियों को पूरी तरह से जोर देने में लगी हुई है। इसी के चलते शनिवार को यूपी के जौनपुर में बीजेपी की ओर से बूथ अध्यक्ष सम्मेलन(booth president conference) का आयोजन किया गया।  यह सम्मेलन काशी(Kashi) क्षेत्र के 29 हजार से अधिक बूथ अध्यक्षों का जौनपुर के टीडी पीजी हॉल में आयोजित किया गया। बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में पहुंचे काशी क्षेत्र प्रभारी राजनाथ सिंह( rajnath singh) ने सपा-बसपा(SP-BSP)  को लपेटते हुए कहा कि यूपी को न बुआ चाहिए न बबुआ चाहिए, बल्कि यूपी को बाबा चाहिए। इसके साथ ही राजनाथ सिंह ने कई मुद्दों के सहारे कांग्रेस पर भी हमला बोला। 

यूपी की जनता कह रही है कि उसे 'बाबा' चाहिए- राजनाथ सिंह
कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सपा और बसपा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने पिछले चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि ' कभी मैं अतीत की तरफ झांक कर देखता हूँ तो देखता हूँ कि पिछले चुनाव में बुआ-बहुआ, बुआ-बबुआ सुनाई देता था। उन्होंने कहा कि आज कोई अपना बुआ बबुआ का रिश्ता बना कर रखना चाहता है तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है। दुनिया में रिश्ते बनते है और बिगड़ते भी हैं। पहले बने थे अब बिगड़ गए। उन्होंने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में मैं जनता का मूड देख रहा हूँ, जिसमें उत्तर प्रदेश की जनता कह रही है कि यूपी में न बुआ चाहिए और न ही बबुआ चाहिए। बल्कि उत्तर प्रदेश में केवल बाबा(योगी आदित्यनाथ) चाहिए। 


26/11 का मुद्दा उठाकर कांग्रेस पर बोल हमला
बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में 26 नवंबर 2008 को मुंबई में आतंकी हमला हुआ था। ये आतंकी पाकिस्तान से आए थे। लेकिन कांग्रेस सरकार ने पाकिस्तान पर कार्रवाई करना जरूरी नहीं समझा। रक्षा मंत्री ने कहा कि मैं यह खुद नहीं कह रहा हूं, ये बातें खुद कांग्रेस वरिष्ठ नेता ने कही हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने अपनी किताब में लिखा है कि कांग्रेस सरकार को उस समय जो कार्रवाई पाकिस्तान पर करनी नहीं चाहिए थी, वह नहीं की गई। उन्होंने कहा कि जबसे भाजपा सरकार आई है, तब से आतंकियों पर लगाम लगाई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios