Asianet News HindiAsianet News Hindi

Up News: अवैध संबंध के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की कराई हत्या

पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते अपने प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिलकर शादी में शरीक होने पहुंचे पति को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया था। पत्नी के प्लान के मुताबिक उसके प्रेमी और दोस्तों ने पति के गुप्तांगों पर लातों से हमला कर बेहोश कर दिया। फिर प्रेमी ने उसके पति के दोनों पैर पकड़ लिए गए। तभी एक दोस्त ने हाथों से गला दबाकर हत्या कर दी।

Up News Due to illicit relationship wife along with lover got her husband killed
Author
Aligarh, First Published Nov 25, 2021, 1:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अलीगढ़: पाली मुकीमपुर में हुए सनसनीखेज हरिओम हत्याकांड (Murder Mystery) का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्याकांड में हत्या का षड्यंत्र रच प्लान बनाने वाली कातिल पत्नी व प्रेमी सहित दोस्तों को गिरफ्तार किया। पत्नी ने अवैध संबंधों (Illicit Relations) के चलते अपने प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिलकर शादी में शरीक होने पहुंचे पति को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया था। पत्नी के प्लान के मुताबिक उसके प्रेमी और दोस्तों ने पति के गुप्तांगों पर लातों से हमला कर बेहोश कर दिया। फिर प्रेमी ने उसके पति के दोनों पैर पकड़ लिए गए। तभी एक दोस्त ने हाथों से गला दबाकर हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद शव को जंगल में फेंका

हत्या कर उसके चेहरे को ईटों से कुचल कर गांव के बाहर जंगल में भूसे के ढ़ेर में जलाने के बाद शव छिपा दिया था। ग्रामीणों ने मृतक का अधजला शव गांव के बाहर जंगल में पड़ा देखा था। पुलिस ने अधजले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। भाई की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी।

आरोपी पत्नी के साथ साथी गिरफ्तार

एसओ पालीमुकीमपुर प्रभारी रामवकील सिंह ने बताया कि आरोपी देवेंद्र कुमार, उसके साथी नरेश कुमार, दिनेश कुमार और मृतक की पत्नी सरिता को हत्या करने और हत्या के बाद शव छिपने और सबूत मिटाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।  हत्यारे देवेन्द्र की निशांदेही पर मृतक हरिओम के पैर का जूता घटनास्थल खेडिया मोड़ से बरामद किया गया।जबकि घटना में इस्तेमाल की गई आरोपी नरेश की बुलट मोटरसाइकिल को अभियुक्तगण देवेन्द्र व नरेश की गिरफ्तारी के साथ कोतवाली अतरौली अस्पताल के पास से बरामद किया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios