Asianet News HindiAsianet News Hindi

युवक को प्यार करना पड़ा महंगा, गांव वालों ने बिजली के खंभे से बांधकर की पिटाई

युवक दो दिन पहले युवती के साथ कहीं घूमने गया था। इस बात की भनक युवती के परिजनों को लगी तो वो आक्रोशित हो उठे। उक्त युवक जब वापस तिलौरा बाजार पहुंचा तो युवती के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और सरेराह बिजली के पोल से बांधकर बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी।

UP News Jaunpur The young man had to make love expensive the villagers beat him by tying him to an electric pole
Author
Jaunpur, First Published Jun 30, 2022, 5:26 PM IST

जौनपुर: प्रेम प्रसंग के चलते अमानवीयता का मामला सामने आया है।  मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के तिलौरा बाजार स्थित एक बिजली के खंभे से बांधकर युवक की जमकर पिटाई की गई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। जानकारी के मुताबिक मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। बता दें कि प्रेमिका के साथ घूमने गए युवक को लोगों ने दो दिन बाद पकड़ लिया। इसके बाद मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के तिलौरा बाजार स्थित एक बिजली के खंभे से बांधकर उसकी जमकर पिटाई की।

बिजली के पोल से बांधकर की बेहरमी से पिटाई
वीडियो सामने के बाद हरकत में आई पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, मीरगंज थाना क्षेत्र के बंधवा बाजार निवासी एक युवक का प्रेम प्रसंग तिलौरा बाजार की एक युवती से चल रहा था। वह दो दिन पहले युवती के साथ कहीं घूमने गया था। इस बात की भनक युवती के परिजनों को लगी तो वो आक्रोशित हो उठे। उक्त युवक जब वापस तिलौरा बाजार पहुंचा तो युवती के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और सरेराह बिजली के पोल से बांधकर बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को मिली सूचना
दो दिन बाद जब वीडियो वायरल हुआ तो इसकी सूचना पुलिस को लगी। इसके बाद हड़कंप मच गया। इस संबंध में सीओ मछलीशहर अतर सिंह ने कहा कि पीड़ित पक्ष की तहरीर मिल गई है। तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। वायरल वीडियो 28 जून का बताया जा रहा है।  मौके पर मौजूद भीड़ में से किसी ने भी इस घटना का विरोध नहीं किया। खंभे से बंधा युवक गिड़गिड़ाता रहा लेकिन उस पर थप्पड़ और मुक्कों की बरसात होती रही। हालांकि, थोड़ी देर बाद ही मौके से गुजर रहे लोगों ने बीच-बचाव किया और युवक को भीड़ से अलग किया।

राजधानी में गर्मी से मिली राहत, बारिश का आनंद लेते दिखे लोग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios