Asianet News Hindi

बैठकर सड़क पार कर रही थी बुजुर्ग महिला, दौड़कर पहुंचा सिपाही और गोद में उठाकर दूसरी तरफ पहुंचाया

यूपी में नागरिकता कानून के विरोध में दिसंबर 2019 में कई जिलों में हिंसक प्रदर्शन हुए थे, जिसमें कुल 21 लोगों की मौत हो गई थी। हिंसा के बाद पुलिस की बर्बरता को लेकर विपक्षी पार्टियों ने सरकार पर जमकर निशाना साधा था। हालांकि, सीएम योगी ने यूपी पुलिस की तारीफ की थी। ऐसे में जहां यूपी पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठ रहे हैं। वहीं, राजधानी लखनऊ में एक पुलिसवाले की एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

up police constable to help old woman photo viral KPU
Author
Lucknow, First Published Feb 26, 2020, 6:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (Uttar Pradesh). यूपी में नागरिकता कानून के विरोध में दिसंबर 2019 में कई जिलों में हिंसक प्रदर्शन हुए थे, जिसमें कुल 21 लोगों की मौत हो गई थी। हिंसा के बाद पुलिस की बर्बरता को लेकर विपक्षी पार्टियों ने सरकार पर जमकर निशाना साधा था। हालांकि, सीएम योगी ने यूपी पुलिस की तारीफ की थी। ऐसे में जहां यूपी पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठ रहे हैं। वहीं, राजधानी लखनऊ में एक पुलिसवाले की एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। 

यूपी पुलिस की कार्यशैली को लेकर अक्सर सवाल उठते रहे हैं। लेकिन लखनऊ में कांस्टेबल की एक ऐसी फोटो सामने आई, जिसकी हर शख्स ने सराहना की। 

लखनऊ के गोमतीनगर में वेव मॉल के सामने मंगलवार को तेज रफ्तार में चल रही गाड़ियों के बीच एक बुजुर्ग महिला सड़क पार कर रही थी। बुजुर्ग चल नहीं सकती थी, इस वजह से बैठकर ही सड़क पार कर रही थी। 

इस बीच बेरिकेडिंग पर तैनात सिपाही इसरार की नजर महिला पर पड़ी। सिपाही दौड़कर बुजुर्ग के पास पहुंचा और महिला को गोद में उठाकर सड़क पार करा दिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios