Asianet News Hindi

2 साल के बच्चे को चलती ट्रेन के आगे फेंका, बीच रास्ते ड्राइवर ने ट्रेन को रोककर बचाई मासूम की जान

उत्तर प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक बच्ची को मालगाड़ी के आगे फेंक दिया गया। मासूम जाकर गाड़ी के इंजन में फंस गई। हालांकि, अच्छी बात यह है कि उसको सुरक्षित बचा लिया गया।

uttar pradesh agra teenaged boy throws minor boy infront of train video viral kpr
Author
Mumbai, First Published Sep 23, 2020, 11:39 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

आगरा. उत्तर प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दो साल के एक मासूम को मालगाड़ी के आगे फेंक दिया गया। मासूम जाकर गाड़ी के इंजन और पहियों के बीच फंस गया। हालांकि अच्छी बात यह है कि उसको सुरक्षित बचा लिया गया। 

पायलट की सूझबूझ से जिंदा बचा बच्चा 
दरअसल, यह खौफनाक घटना आगर शहर के पास दो दिन पहले घटी। जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। जहां एक युवक ने मासूम को मालगाड़ी के आगे फेंका दिया था। बच्चा इंजन के बीचों-बीच जाकर फंस गई और रोने लगी। मालगाड़ी के लोको पायलट और को पायलट की सूझबूझ से बच्चा जिंदा बचा गया और उसको मां को सौंप दिया।

पायलट ने अधिकारी को लिखा एक पत्र
इस घटना के बारे में लोको पायलट दीवान सिंह ने अपने अधिकारी को एक पत्र लिखकर जानकारी दी। 21 सितंबर को वल्लभगढ़ स्टेशन से गाड़ी संख्या E/BOX निकली थी कि वल्लभगढ़ एडवांस स्टार्टर के पास एक 14-15 साल का लड़का एक डेढ़ से दो साल के बच्चे को लेकर आया और बीच ट्रैक पर चलती गाड़ी के सामने फेंक दिया। वह इंजन के बीच में फंस गया। हमने बीच रास्ते ट्रेन को रोककर नीचे जाकर देखा तो वह रो रहा था। हम लोगों ने उसको निकाला और मां को सौंप दिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios