Asianet News HindiAsianet News Hindi

रक्षाबंधन पर CM योगी ने बहनों को दिया बड़ा तोहफा, बसों में मुफ्त यात्रा के साथ मिलेगा ये गिफ्ट भी...

रक्षाबंधन पर  यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ा तोहफा दिया है। उन्होंने ऐलान किया है कि प्रदेश की माताओं-बहनों के लिए राज्य सड़क परिवहन निगम की बसों में मुफ्त यात्रा के साथ उपहार में राखी और मास्क दिया जाएगा।
uttar pradesh  CM Yogi Adityanath Big decision of raksha bandhan and gift  free bus travel for sisters
Author
Lucknow, First Published Aug 8, 2021, 4:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (उत्तर प्रदेश). 22 अगस्त को रक्षबंधन का त्यौहार है, जहां देशभर की करोड़ों बहनें अपने भाइयों की कलाई पर राखी बांधने के लिए जाती हैं। इस बीच इन बहनों के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ा तोहफा दिया है। उन्होंने ऐलान किया है कि प्रदेश की माताओं-बहनों के लिए राज्य सड़क परिवहन निगम की बसों में मुफ्त यात्रा के साथ उपहार में राखी और मास्क दिया जाएगा।

जानिए कब से मिलेगा यह उपहार
दरअसल, सीएम योगी ने यह फैसला रविवार को लिया, उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि भाई-बहन के पारस्परिक स्नेह के पावन पर्व रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर प्रदेश की माताओं-बहनों से राज्य सड़क परिवहन निगम की बसों में कोई किराया नहीं लिया जाए।

महिला पुलिस के लिए देंगे यह तोहफा
बता दें कि यह उपहार रक्षाबंधन के एक दिन पहले 21 अगस्त को रहेगा। बताया जा रहा है कि मिशन शक्ति 3.0 के शुभारंभ के साथ योगी सरकार महिलाओं-बेटियों को कई बड़े तोहफे देने की तैयारी में है। महिला पुलिसकर्मियों के लिए रक्षाबंधन की पूर्व संध्या पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुरुष सहकर्मियों की तरह ही बीट पुलिस अधिकारी के रूप में तैनाती का उपहार देंगे

यह भी पढ़ें- 

NIA की बड़ी कार्रवाईः 14 जिलों में 45 ठिकानों पर रेड, Terror funding के आरोपियों पर कसा शिकंजा

यूएन सुरक्षा परिषद में हुई अफगानिस्तान के हालात पर चर्चापाकिस्तान को नहीं बुलाया

पीएम किसान निधि की नौवीं किश्त जारी करेंगे मोदी, 9 अगस्त को देश को भी करेंगे संबोधित

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios