Asianet News HindiAsianet News Hindi

जिससे करता था जान से ज्यादा प्यार, मां के सामने काट दिया उसका गला..मर्डर से पहले किया प्रपोज

यह खौफनाक वारदात आजमगढ़ के कोतवाली थाने क्षेत्र की है, जहां मऊ जिले का रहने वाला वसीम मेडिकल छात्रा मालविया से एकतरफा प्यार करता था। जबकि लड़की उसे पहले कई बार मना चुकी थी। फिर वह आए दिन परेशान करने लगा। 

uttar pradesh crime girl murdered for one sided love in front of mother kpr
Author
Azamgarh, First Published Jul 29, 2021, 5:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

आजमगढ़ (उत्तर प्रदेश). अक्सर देखा देखने को मिलता है कि जब किसी को एकतरफा प्यार में सफलता नहीं मिलती तो अपराधी बन जाता है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला यूपी के आजमगढ़ जिले से सामने आया है। जहां एक सिरफिरा आशिक एक मेडिकल छात्रा के  प्रेम में इतना पागल हुआ कि लड़की का इजहार और शादी से इंकार करने के बाद युवती की चाकू से गला काट हत्या कर दी। जब लड़की की मां उसे बचाने के लिए आई तो उसे भी चाकाओं से घायल कर दिया।

एकतरफा प्यार में हो चुका था पागल
दरअसल, यह खौफनाक वारदात आजमगढ़ के कोतवाली थाने क्षेत्र की है, जहां मऊ जिले का रहने वाला वसीम मेडिकल छात्रा मालविया से एकतरफा प्यार करता था। जबकि लड़की उसे पहले कई बार मना चुकी थी। फिर वह आए दिन परेशान करने लगा। इतना ही नहीं लड़की की मां जरीना ने कई बार उसे बेटी का पीछा करने के लिए मना किया, लेकिन वह नहीं माना। 

पहले किया प्यार का इजहार फिर कर दी हत्या
जांच में सामने आया है कि वसीम घटना वाले दिन मालविया को जरूरी बात करने के बहाने सुनसान इलाके में ले गया। इसके बाद उसने प्यार का इजहार करते हुए शादी करने को कहा। लेकिन लड़की ने मना कर दिया, तो चाकू से गला काट दिया। कुछ देर बाद जब लड़की की मां उसे तलाशते हुए मौके पर पहुंची तो आरोपी ने मां के पर भी चाकू से हमला कर दिया।

पुलिस गिरफ्त से बाहर है कातिल
घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मृतका की मां जरीना ने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। मामले की जांच कर रहे एसपी सिटी पंकज पाण्डेय ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेने के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही वह गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios