Asianet News HindiAsianet News Hindi

पूर्व सीएम कल्याण सिंह की तबियत बिगड़ी, वेंटिलेटर पर रखे गए, देखने पहुंचे सीएम योगी

SGPGIMS के निदेशक डॉक्टर प्रो आरके धीमान ने बताया कि पूर्व सीएम कल्याण सिंह की हालत बिगड़ गई है। उनका ब्लेड प्रेशर कम है।

Uttar Pradesh  former CM Kalyan Singh health deteriorated live update and news
Author
Lucknow, First Published Aug 20, 2021, 1:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. उत्तरप्रदेश के पूर्व सीएम और भाजपा के कद्दावर नेता कल्याण सिंह की तबियत एक बार फिर से बिगड़ गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को उनसे मिलने के लिए पीजीआई हॉस्पिटल पहुंचे। फिलहाल उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट में रखा गया है। 

SGPGIMS के निदेशक डॉक्टर प्रो आरके धीमान ने बताया कि पूर्व सीएम कल्याण सिंह की हालत बिगड़ गई है। उनका ब्लेड प्रेशर कम है और वह सामान्य रूप से पेशाब नहीं कर रहा है। उसे डायलिसिस पर रखा गया है। देखते हैं आज शाम या कल तक उनकी हालत में कितना सुधार होता है। वे वेंटिलेटर पर हैं। 


4 जुलाई आईसीयू में भर्ती हैं पूर्व सीएम
बता दें कि सबसे पहले कल्याण सिंह को 4 जुलाई को पेट में तकलीफ के बाद भर्ती कराया गया था। जिसके बाद उनके स्वास्थ्य में सिर्फ एक बार सुधार हुआ था, चार दिन पहले उनकी तबीयत फिर बिगड़ गई। जिसके बाद से वह लाइफ सपोर्ट पर हैं।

इसे भी पढ़ें- कपड़ों की तरह बीवियां बदलता था ये पूर्व मंत्री, पत्नी के पोल खोलते ही आ गई शामत

पीएम मोदी ने फोन कर जाना था हाल
इस दौरान पीएम मोदी से लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सीएम योगी ने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी। गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उन्हें देखने के लिए पहुंचे थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios