Asianet News Hindi

UP में रेप के बाद इतनी टूट गई 18 साल की लड़की, माता-पिता को आपबीती सुनाने के बाद कर लिया सुसाइड

यह दुखद घटना अलीगढ़ जिले के हरदुआगंज इलाके की है। जहां गुरुवार के दिन पीड़िता ने परिवार को अपने साथ हुई रेप की घटना की आपबीती सुनाने के बाद अपने कमरे में जाकर पंखे से चुनरी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। 

uttar pradesh news 18 year old girl commits suicide by hanging two days after physical molestation in aligarh kpr
Author
Aligarh, First Published Jun 12, 2021, 1:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

आगरा (उत्तर प्रदेश). देश में कोरोना के कहर के बावजूद भी महिलाओं के साथ अपराधिक मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। यूपी के अलीगढ़ जिले से ऐसी ही एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां 18 वर्षीय एक लड़की ने रेप होने के बाद दुखी होकर दो दिन बाद अपने घर में खुदखुशी कर ली।

चुनरी को बनाया मौत का फंदा और झूल गई
दरअसल, यह दुखद घटना अलीगढ़ जिले के हरदुआगंज इलाके की है। जहां गुरुवार के दिन पीड़िता ने परिवार को अपने साथ हुई रेप की घटना की आपबीती सुनाने के बाद अपने कमरे में जाकर पंखे से चुनरी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव उतारकर आरोपी के खिलाफ  एफआईआर दर्ज कर ली।

परिवार ने बताई हैवान की पूरी कहानी
पीड़ित परिवार ने शिकायत में बताया कि उनकी बेटी जिस दरिंदे की वजह से मरने पर मजबूर हुई वह आरोपी उनके ही गांव का रहने वाला है। जिसकी पहचान गणेश के रूप में हुई। बताया जाता है कि जब पीड़िता अपने खेत में पशु के लिए चारा लेने के लिए गई थी तो उस दौरान आरोपी ने उसे अकेला पाकर रेप किया। वह बचने की कोशिश करती रही, लेकिन किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया।

डिप्रेशन में चली गई थी पीड़िता.. खाना-पीना भी छोड़ दिया था
लड़की किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटकर रोते हुए घर आई और चुपचाप अपने कमरे में चली गई। घरवालों के मुताबिक, उसने उस दिन शाम को खाना तक नहीं खाया, वह पूरी तरह से डिप्रेशन में चली गई। लाख पूछने के बाद भी उसने कुछ नहीं बताया, बस गुमसुम रहती। आखिर में वह टूट गई और हमे सब कुछ बता दिया। लेकिन हम कुछ कर सकते इससे पहले वह दुनिया को अलविदा कह गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios