Asianet News Hindi

गजब: पिता मजदूरी कर परिवार का पेट पाल रहा, बेटी के खाते में पड़े 10 करोड़..पढ़िए यह दिलचस्प मामला

 एक हैरान कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से सामने आया है। जहां एक पिता तो दिन रात मजदूरी करके परिवार का खर्चा चलाते हैं। वहीं उनकी बेटी के बैंक खाते में 9 करोड़ 99 लाख रुपए आ गए। इस घटना के बाद पूरे परिवार के होश उड़ गए।
 

uttar pradesh news bank transaction of rs 9-99 crore in account of girl of ballia family in fear kpr
Author
Ballia, First Published Sep 22, 2020, 12:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बलिया (उत्तर प्रदेश). जिसके पास दो वक्त की रोटी के लिए पैसे ना हों और अचानक उसके पास करोंड़ों रुपए आ जाएं तो उसका क्या होगा। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से सामने आया है। जहां एक पिता तो दिन रात मजदूरी करके परिवार का खर्चा चलाते हैं। वहीं उनकी बेटी के बैंक खाते में 9 करोड़ 99 लाख रुपए आ गए। इस घटना के बाद पूरे परिवार के होश उड़ गए।

परिवार से लेकर प्रशासन तक हड़कंप
दरअसल, बलिया जिले के रूकूनपुरा गांव की रहने वाली सरोज नाम की युवती उस वक्त हैरान रह गई जब उसने अपने खाते में इतने पैसे देखे। करीब 10 करोड़ रुपए खाते में आने से परिवार से लेकर प्रशासन तक हड़कंप मच गया। बैंक ने युवती के खाते के लेनदेन पर रोक लगा दी है। यह लापरवाही है या किसी की साजिश का पता लगाया जा रहा है।

मां के साथ खाते की डिटेल लेने पहुंची बेटी
बता दें कि सरोज का इलाहाबाद बैंक की बांसडीह शाखा में खाता है। कभी उसने अपने खाते में 10 हाजर रुपए से ज्यादा नहीं देखे, लेकिन जब 10 करोड़ रुपए का मैसेज आया तो उसके होश उड़ गए। इसके बाद वह अपनी मां के साथ खाते की डिटेल लेने के लिए बैंक पहुंची। जहां कर्मचारियों ने कहा कि आपके खाते में 9 करोड़ 99 लाख रुपए आए हैं।

इस युवक की तलाश कर रही पुलिस
पुलिस को शिकायत देकर मामले की जांच करने की सरोज ने गुहार लगाई। उसने बताया कि साल 2018 इलाहाबाद बैंक में उसका खाता खुला है। दो साल पहले एक निलेश कुमार नाम के व्यक्ति ने उसे फोन कर पीएम आवास दिलाने के नाम पर उससे आधार कार्ड व फोटो लिए थे। हो सकता है कि यह पैसा उसी का हो। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios