Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी, पूरे परिवार को खत्म करने के आ रहे कॉल

 यह धमकी राजू श्रीवास्तव के सलाहकार अजीत सक्सेना के नंबर पर मिली हैं। जो कि पाकिस्तान के नंबर से व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से दी गई है। राजू श्रीवास्तव ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पूरी बात बताते हुए वजह भी बताई है।

uttar pradesh news kanpur news comedian raju srivastava received death threat from pakistan  kpr
Author
Kanpur, First Published Jun 19, 2021, 1:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कानपुर (उत्तर प्रदेश). देश के जाने-माने कॉमिडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी भरे कॉल लगातार उन्हें पाकिस्तान से आ रहे हैं। खुद राजू श्रीवास्तव ने एक वीडियो जारी करते हुए बताया है कि कॉलर्स मुझे और मेरे परिवार को खत्म करने की धमकी दे रहे हैं।

पूरे परिवार को खत्म करने वाले आ रहे कॉल
दरअसल, यह धमकी राजू श्रीवास्तव के सलाहकार अजीत सक्सेना के नंबर पर मिली हैं। जो कि पाकिस्तान के नंबर से व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से दी गई है। राजू श्रीवास्तव ने शुक्रवार एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कॉलर्स जान से मारने की धमकी के साथ गाली-गलौज की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। लेकिन मैं इनसे डरने वाला नही हूं। हालांकि इस मामले पर कानपुर के थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

'मैं राम भक्त हूं, डरने वाला नहीं'
राजू ने बताया कि यह धमकी उन्हें राम मंदिर और हिंदूत्व पर अपनी राय रखने की वजह से मिली है। उन्होंने कहा कि वह भगवान राम और उनके धाम के बारे में बोलते रहेंगे, मै किसी से डरने वाला नहीं हूं। मैंने हिंदू राष्ट्र में जन्म लिया है, हिंदूत्व पर मुझे सदैव गर्व है। यह सच है कि जो व्यक्ति प्रभु राम का नहीं वह किसी काम का नहीं हो सकता

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios