Asianet News Hindi

सपा सांसद आजम खान की फिर तबीयत बिगड़ी, डॉक्टरों की टीम इलाज करने पहुंची जेल

सोमवार सुबह खबर मिली थी आजम खान को सांस लेने में परेशानी हो रही है। साथ ही उनका ऑक्सीजन लेवल 88 पर पहुंच गया है। जिसके बाद डॉक्टरों की टीम सीतापुर जेल रवाना हुई। बताया जा रहा है कि सुरक्षा व्यवस्था के बीच आजम खान को लखनऊ लाने की तैयारी की जा रही है।

uttar pradesh news sp mp azam khan suddenly health sick in Sitapur Jail  kpr
Author
Sitapur, First Published Jul 19, 2021, 1:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (उत्तर प्रदेश). समाजवादी पार्टी के रामपुर से सांसद आजम खान की जेल में एक बार फिर तबीयत बिगड़ गई है। डॉक्टरों की एक टीम जेल के अंदर उनका इलाज करने के लिए पहुंची है। इसके बाद उन्हें लखनऊ लाने की तैयारी है।

ऑक्सीजन लेवल 88 पर पहुंचा... 
दरअसल, सोमवार सुबह खबर मिली थी आजम खान को सांस लेने में परेशानी हो रही है। साथ ही उनका ऑक्सीजन लेवल 88 पर पहुंच गया है। जिसके बाद डॉक्टरों की टीम सीतापुर जेल रवाना हुई। बताया जा रहा है कि सुरक्षा व्यवस्था के बीच आजम खान को लखनऊ लाने की तैयारी की जा रही है।

चार दिन पहले ही आजम खान को अस्पताल से भेजा था जेल
बता दें कि चार दिन पहले ही 13 जुलाई को आजम खान और बेटे मोहम्मद अब्दुल्ला खान कोरोना से ठीक हुए थे, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें छुट्टी दी थी। अस्पताल से सीधे दोनों को सीतापुर जेल पहुंचाया गया था। इस दौरान मेदांता अस्पताल ने मंगलवार को बुलेटिन जारी कर बताया था कि पिता-पुत्र दोनों अब पूर्ण रुप से ठीक हैं।

इन मामलों में डेढ़ साल से बंद हैं पिता-पुत्र
आजम खान और उनके बेटे सीतापुर जिला कारागार में 27 फरवरी, 2020 से बंद हैं। उन पर अबैध जमीन कब्जाने और फर्जी कागजात समेत कई मामले चल रहे हैं। वहीं आजम खान की पत्नी ताजीन को जमानत दे दी गई है। 29 अप्रैल को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एंटीजन जांच की थी, एक मई को आई रिपोर्ट में पिता-पुत्र कोरोना संक्रमित मिले थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया। करीब ढाई महीने चले इलाज के बाद चार दिन पहले उन्हें डिस्चर्ज कर दिया गया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios