Asianet News Hindi

UP के मुरादाबाद में हिलाकर रख देने वाली घटना, दबंगों ने पति के सामने पत्नी और बेटी से किया गैंगरेप

हैरान कर देने वाली यह वारदात मुरादाबाद जिले के जनपद बिलारी थाना क्षेत्र से सामने आई है। जहां रात में नकाबपोश हथियारों से लैस तीन बदमाश आए और बंदूक की नोंक पर पूरे परिवार को बंधक बना लिया। जिसके बाद पति के सामने पत्नी और बेटी से बारी-बारी रेप करते रहे। वहीं किसी को बताने की जान से मारने की धमकी भी दी।

uttar pradesh police mother and minor daughter physical molestation front of husband in moradabad kpr
Author
Moradabad, First Published Jun 15, 2021, 2:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद एक ऐसी दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जिसने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। यहां दबगों ने घर में घुसकर पति के हाथ-पैर बांधकर उसके सामने पत्नी और 11 साल की बेटी का गैंगरेप किया। घटना सामने आन के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हाथ-पैर बांध सिर पर तान लिया तमंचा
दरअसल, हैरान कर देने वाली यह वारदात मुरादाबाद जिले के जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र से सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, पीड़ित परिवार अपने घर के बाहर गर्मी होने की वजह से सो रहा था। तभी रात में नकाबपोश हथियारों से लैस तीन बदमाश आए और बंदूक की नोंक पर सभी को बंधक बना लिया। जहां आरोपियों ने पति के हाथ-पैर बांध दिए और सामने तंमचा तान दिया। इसके बाद वह एक-एक करके मां-बेटी के सामने हैवानियत की हद पार करते रहे।

पुलिस से शिकायत की तो जिंदा नहीं बचोगे
बताया जाता है कि जब पीड़ित पति ने आरोपियों का विरोध किया तो उन्होंने तमंचा उसकी गर्दन पर अड़ा दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि किसी के सामने मुंह खोला तो जिंदा नहीं बचोगे। इसके बाद पीड़ित परिवार सुबह जब पुलिस पास के पास मामला दर्ज कराने पहुंचे तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और मामले को रफा-दफा करवाने का का कहने लगे। पीड़ित ने बड़े अधिकारों से इसकी शिकायत की तब कहीं जाकर मामला दर्ज हो सका।

एक आरोपी गिरफ्तार दो अभी फरार
मामले की जांच कर रहे डीएसपी डीडी सिंह ने बताया कि  शनिवार और रविवार की रात 3 व्यक्तियों ने एक युवक के सामने पत्नी और बेटी के साथ गैंगरेप किया था। हमने मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios