Asianet News HindiAsianet News Hindi

वाराणसी: रक्षाबंधन पर घर नहीं आई बेटी तो परिजनों ने की तलाश, प्रेमी, गर्भपात और मौत का यह खौफनाक सच आया सामने

वाराणसी के चोलापुर में 5 माह का गर्भपात कराने गई युवती की मौत हो गई है। पुलिस ने प्रेमी प्रद्युमन और अस्पताल की संचालिका को हिरासत में ले किया है। जबकि इस घटना में शामिल एक अन्य युवक और डॉक्टर की पुलिस तलाश कर रही है।

Varanasi death of girl who reached hospital with lover before Rakshabandhan unaware family kept waiting daughter
Author
वाराणसी, First Published Aug 16, 2022, 12:49 PM IST

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में अबॉर्शन के दौरान एक युवती की मौत हो गई है। अबॉर्शन करने वाला डॉक्टर युवती की मौत के बाद फरार हो गया है। वहीं मामले की जानकारी होते ही पुलिस ने मृतका के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है और फरार डॉक्टर की तलाश जारी है। यह मामला चोलापुर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक 23 वर्षीय युवती अपने नाना के घर पर रहकर पढ़ाई कर रही थी। बताया जा रहा है कि मृतका पांच माह की गर्भवती थी। प्रेमी के साथ गणेश लक्ष्मी अस्पताल गई युवती की गर्भपात करवाने के दौरान मौत हो गई। 

गर्भपात के दौरान हुई युवती की मौत
मृतका के प्रद्युमन यादव नामक एक युवक के साथ प्रेम संबंध था। प्रद्युमन पेश से बस ड्राइवर था। दोनों के बीच कई बार संबंध भी बने जिसके चलते वह 5 माह की गर्भवती हो गई थी। रक्षाबंधन पर मृतका को अपने घर जाना था। लेकिन जब वह काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश करनी शुरूकर दिया। इसीबीच सोमवार को मृतका के परिजनों को अपनी बेटी के 5 माह के गर्भ और गर्भपात के दौरान उसकी मृत्यू की जानकारी हुई। जिसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए कार्यवाही की मांग की।

पुलिस ने मृतका के प्रेमी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने कार्यवाही करते हुए युवती के प्रेमी और अस्पताल संचालिका को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना में उनका साथ देने वाले प्रद्युमन के दोस्त अनुराग और गर्भपात करने वाले डॉ. ललन पटेल पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। वाराणसी ग्रामीण के एसपी सूर्यकांत त्रिपाठी के अनुसार,  युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और दो की तलाश कर रही है। चारों आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दरोगा ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, वाराणसी में युवती ने उठा लिया बड़ा कदम

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios