Asianet News HindiAsianet News Hindi

तीन मासूम बेटियों व देवर संग महिला ने लगाई नदी में छलांग; तीन के शव मिले,पति के झगड़े से थी नाराज

यूपी के रायबरेली में एक महिला ने अपनी तीन बच्चियों और देवर संग नदी में छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। नदी के पास मौजूद लोगों ने महिला को किसी तरह पानी से बाहर जीवित निकाल लिया। जबकि गोताखोरों द्वार घंटों की तलाश के बाद दो बेटियों व देवर का शव मिला है। एक बेटी अभी भी लापता है। उसकी खोजबीन में गोताखोर लगे हुए हैं। 

woman with three innocent daughters and brother-in-law jumped into the river kpl
Author
Raebareli, First Published Mar 13, 2020, 2:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रायबरेली (Uttar Pradesh ).  यूपी के रायबरेली में एक महिला ने अपनी तीन बच्चियों और देवर संग नदी में छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। नदी के पास मौजूद लोगों ने महिला को किसी तरह पानी से बाहर जीवित निकाल लिया। जबकि गोताखोरों द्वार घंटों की तलाश के बाद दो बेटियों व देवर का शव मिला है। एक बेटी अभी भी लापता है। उसकी खोजबीन में गोताखोर लगे हुए हैं। 

मामला गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत अघौरा घाट का है। शुक्रवार सुबह महादेवन का पुरवा निवासी अमरनाथ की पत्नी रामकली अपनी तीन बच्चियों हिमांशी (6), दामिनी (4) रोशनी (डेढ़ साल) और देवर अमरदेव के साथ सई नदी में कूद गई। उन्हें नदी में कूदते स्थानीय लोगों ने देख लिया और पुलिस को सूचना दी। आननफानन में ग्रामीणों ने नदी में कूदकर महिला को बचा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से घंटों तलाश के बाद दो बच्चियों हिमांशी, दामिनी और अमरदेव के शव बाहर निकाल लिए हैं। जबकि रोशनी की खोजबीन जारी है।

पति के विवाद से नाराज होकर उठाया कदम 
रामकली ने पुलिस को बताया कि उसका पति अक्सर उसे मारता पीटता था। इसलिए उसे खौफनाक कदम उठाना पड़ा। पुलिस ने रामकली को हिरासत में ले लिया है। एसओ कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि नदी में बच्‍ची  की तलाश कराई जा रही है। आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios