योगी सरकार 2.0 में कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- बीजेपी की जीत देखकर निकल गई सारी गर्मी

| Apr 03 2022, 09:41 AM IST

योगी सरकार 2.0 में कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- बीजेपी की जीत देखकर निकल गई सारी गर्मी

सार

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के हसनपुर मैथिली गार्डन में प्रधान क्षेत्र पंचायत सदस्य तथा सभासदों को संबोधित करते हुए चौधरी भूपेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है। ग्राम पंचायतों को सशक्त बनाने के लिए सरकार काम कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की जीत देखकर सारी गर्मी निकल गई है।

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव तो संपन्न हो चुके है। लेकिन राज्य में विधान परिषद चुनाव की तैयारी चल रही है। कुछ दिनों बाद परिषदीय चुनाव भी संपन्न हो जाएगे। इसके लिए सभी पार्टी के कार्यकर्ता परिणामों को अपने हितों में लाने के लिए पूरे प्रयास में लगे हुए है। इसी कड़ी में यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह ने हसनपुर व गंगेश्वरी ब्लाक पहुंचकर  मुरादाबाद बिजनौर स्थानीय प्राधिकारी सीट से भाजपा प्रत्याशी सतपाल सैनी के पक्ष में वोट मांगे। यहां उन्‍होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सभा को संबोधित करने के दौरान कहा की भारतीय जनता पार्टी की जीत देखकर सारी गर्मी निकल गई है।

ग्राम पंचायतों को सशक्त बनाने के लिए सरकार कर रही है काम
दरअसल कैबिनेट मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हसनपुर मैथिली गार्डन में प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य तथा सभासदों को संबोधित करते हुए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की उपलब्धियों को गिनवाते हुए कहा कि बीजेपी की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है। ग्राम पंचायतों को सशक्त बनाने के लिए सरकार काम कर रही है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने सही कार्य किया तभी 1985 के बाद यानी पूरे 37 साल के रिकॉर्ड को तोड़कर पहली बार प्रदेश में लगातार प्रचंड बहुमत के साथ वापसी की है। इससे पहले राज्य सरकार में किसी भी पार्टी ने ऐसा नहीं किया लेकिन भाजपा सरकार ने ऐतिहासिक जीत के साथ जीत दर्ज की है।

Subscribe to get breaking news alerts

भाजपा प्रत्याशी सतपाल सैनी के लिए मांगे वोट
चौधरी भूपेंद्र सिंह ने कहा कि विधान परिषद में भारतीय जनता पार्टी के सदस्य कम है। 36 सीटों पर चुनाव हो रहा है। प्रदेश के विकास के नाम पर शत प्रतिशत वोट भाजपा प्रत्याशी सतपाल सैनी को देकर विजयी बनाएं। जिस प्रकार आपके साथ से राज्य में भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनावों में ऐतिहासिक जीत दर्ज की है उसी प्रकार भाजपा प्रत्याशी सतपाल सैनी को अधिक वोटों के साथ जीत की ओर अग्रिम कराएं। इसके साथ ही उन्होंने विपक्षी दलों पर तंज कसते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत देखकर विपक्ष की सारी गर्मी निकल गई। उत्तर प्रदेश में सरकार बनते ही सारी विपक्षी पार्टियों की गर्मी निकल गई है।

जाति धर्म से ऊपर उठकर करें परिषदीय चुनाव में करें मतदान
इस सभा में पहुंचे विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी ने कहा कि हसनपुर क्षेत्र की जनता ने हमेशा भारतीय जनता पार्टी को सम्मान और साथ देने का काम किया है। जिस प्रकार विधानसभा चुनावों में आपका साथ मिला उसी प्रकार विधान परिषद के इस चुनाव में भी जाति धर्म से ऊपर उठकर मतदान कर हमें एकजुटता का परिचय देना है। उन्होंने यह भी दावा किया कि मात्र भारतीय जनता पार्टी की सरकार के शासन में बगैर किसी भेदभाव विकास की गंगा बह रही है। प्रत्याशी पूर्व सांसद सतपाल सैनी ने अपने पक्ष में वोट की अपील की। 

इस अवसर पर यह लोग भी रहे मौजूद
परिषदीय चुनावों की वोट अपील के लिए पहुंचे योगी मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह के अलावा यह लोग भी मौजूद रहे। इस अवसर पर ब्लाक प्रमुख गंगेश्वरी राजेंद्र खडगवंशी, ब्लाक प्रमुख हसनपुर ममता देवी, मुदित गुर्जर, राजपाल सैनी, मयंक अग्रवाल, रामपाल खडगवंशी, महेश खडगवंशी, पूर्व जिलाध्यक्ष रामकिशोर चैहान, पूर्व विधायक संगीता चैहान, जिला महामंत्री अभिनव कौशिक, महेश शर्मा, हेम सिंह आर्य आदि मौजूद रहे। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष ऋषिपाल नागर तथा संचालन पूर्व जिलाध्यक्ष उदय गिरि गोस्वामी ने किया।

योगी के मंत्री ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा- पिता का अपमान करने वाले का ईश्वर भी नहीं देता साथ

काशी विश्वनाथ के दर्शन के बाद पशुपतिनाथ मंदिर पहुंचे सीएम योगी, नेपाल के PM की स्वागत तैयारियों का लिया जायजा

 
Read more Articles on