Cars

ऑडी से रेंज रोवर तक...भेड़-बकरियों सी यहां बंधी गाड़ियां, जानें वजह

Image credits: Freepik

कहां गाड़ी बांधकर रखते हैं लोग

लंदन में इन दिनों लग्जरी से लग्जरी गाड़ियों की चोरी बढ़ गई है। जिसकी वजह से कार मालिक परेशान हैं। इससे बचने के लिए तरह-तरह के उपाय अपना रहे हैं। गाड़ियां बांधकर तक रखी जा रही है।

Image credits: Getty

किस तरह करते हैं कारों की रखवाली

लंदन में कारें चोरी से बचाने के लिए कुछ लोग घरों के सामने CCTV कैमरे लगाए हुए हैं तो कुछ ने घर के बाह गार्ड्स तैनात कर दिया है, ताकि उनकी गाड़ी सुरक्षित रहे।

Image credits: freepik

लंदन में कौन सी कार जंजीर से बांधते हैं

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, लंदन में लैंड रोवर गाड़ियों की चोरी बढ़ गई है। जिसकी वजह से कार मालिक उसे सेफ करने के लिए एक्स्ट्रा प्रयास कर रहे हैं।

Image credits: Getty

किस तरह चोरी होने से बचा रहे कार

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें लैंड रोवर को जंजीर से लपेटकर पेड़ में बांधा गया है। रिपोर्ट के अनुसार लेक्सस RX कार 2023 में सबसे ज्यादा चोरी हुई है

Image credits: Freepik

लंदन में कैसे चोरी हो रही कारें

कार कंपनी के मालिकों को रिपोर्ट्स मिली कि चोर लग्जरी कारों की सेफ्टी तोड़कर चोरी कर रहे हैं। कार की बिना चाबी की एंट्री सुविधा होने से चोरों को उसे चुराने में मुश्किल नहीं आ रही है

Image credits: Freepik

लंदन में सबसे ज्यादा चोरी होने वाले कारें

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूके में साल 2023 में लैंड रोवर के 3 मॉडल्स की सबसे ज्यादा चोरी हुई है। इनमें रेंज रोवर स्पोर्ट, रेंच रोवर इवोक, और लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट कारें हैं।

Image credits: Getty

लंदन पुलिस का छानबीन में जुटी

लंदन पुलिस कारों की चोरी होने पर अलर्ट है। वह लगातार छानबीन कर रही है। चोरों की तलाश भी चल रही है। दूसरी तरफ कार कंपनियां भी गाड़ियों में सेफ्टी को लेकर एक्स्ट्रा काम कर रही हैं।

Image credits: freepik