Business News

बजट से पहले रियल एस्टेट के इन स्टॉक्स पर लगा दें दांव, बरसेगा पैसा !

Image credits: freepik

1. DLF

इस शेयर में ब्रोकरेज हाउस ने दांव लगाने की सलाह दी है। इसका टारगेट 770 रुपए से बढ़ाकर 900 रुपए कर दिया है। इस स्टॉक्स से कुछ ही समय में शानदार रिटर्न मिल सकता है।

Image credits: freepik

डीएलएफ में ग्रोथ की उम्मीद

फाइनेंशियल ईयर 24 में कंपनी नए लॉन्च में तेजी लाने वाली है। आने वाले दो साल में ऑपरेटिंग कैश फ्लो में 20 फीसदी CAGR और 3 साल रेंटल इनकम में 15 फीसदी CAGR का अनुमान है।

Image credits: freepik

2. Prestige Estates Share

ब्रोकरेज हाउस ने इस स्टॉक्स को भी पोर्टफोलियो में जोड़ने की सलाह दी है। इसका टारगेट 1,580 से बढ़ाकर 2,150 रुपए कर दिया है।

Image credits: freepik

ग्रोथ की जबरदस्त उम्मीद

प्रेस्टिज एस्टेट कंपनी के कई प्रोजेक्ट लॉन्च होने वाला है। कॉमर्शियल और रेंटल सेगमेंट में एक्सपर्ट्स के ग्रोथ की अच्छी उम्मीद है। आने वाले समय में शेयर में जबरदस्त उछाल आ सकता है।

Image credits: freepik

3. Godrej Properties Share

ब्रोकरेज शेयर पर सबसे ज्यादा बुलिश हैं। बॉय रेटिंग 3000 से बढ़ाकर 4,000 कर दिया है, जो तिमाही आधार पर बुकिंग वैल्यू के हाई लेवल पर है। वित्त-वर्ष 24 की बुकिंग वैल्यू सबसे ज्यादा थी।

Image credits: freepik

कितनी बढ़ेगी बुकिंग वैल्यू

गोदरेज प्रॉपर्टीज आगे की लॉन्च पाइपलाइन और लैंड पार्सल री रेटिंग के बड़े कारण हैं। 2 साल में बुकिंग वैल्यू में 15% CAGR अनुमान है। 

Image credits: freepik

4. Oberoi Realty Share

ब्रोकरेज हाउस ने इस स्टॉक में ADD से कम कर बिकवाली की सलाह दी है। इसका लक्ष्य बढ़ाकर 1,275 से 1,600 रुपए कर दिया गया है। ब्रोकरेज के मुताबिक, इसकी ग्रोथ में चुनौती हो सकती है।

Image credits: freepik

Oberoi Realty Share Price

मंगलवार 25 जून, 2024 को ओबेरॉय रियलिटी शेयर का भाव 1,829.10 रुपए के लेवल पर बंद हुआ। जिसकी ग्रोथ को लेकर चुनौती होने का अनुमान है।

Image credits: Getty

नोट

शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है। निवेश से पहले अपने मार्केट एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें।

Image credits: Getty