Education

कौन है यह बिजनेसमैन, कंगना को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर को देगा ईनाम

Image credits: x

CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर को ईनाम देगा यह बिजनेसमैन

कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ने वाली CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर को अब एक पंजाब के बिजनेसमैन ने 1 लाख रुपये ईनाम देने की घोषणा की है।

Image credits: x

सस्पेंड हुई कुलविंदर कौर, गिरफ्तारी भी

कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ने वाली CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर को मामले के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही सीआईएसएफ से सस्पेंड भी कर दिया गया है।

Image credits: Instagram

कुलविंद कौर को लेकर बंटे लोग कोई कर रहा सपोर्ट तो कोई निंदा

कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने की घटना के बाद कुलविंदर को लेकर दो गुट बन गया है। एक जहां कुलविंदर की हरकत की निंदा कर रहा है तो दूसरा कुलविंदर के सपोर्ट में आ गया है।

Image credits: Instagram

कुलविंदर के सपोर्ट में आया गांव, परिवार

नवनिर्वाचित मंडी एमपी कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर का रिश्ता पंजाब के किसान नेता परिवार से है। उसका गांव और परिवार कुलविंदर के सपोर्ट में आ गया है।

Image credits: Instagram

कुलविंदर कौर के सपोर्ट में उतरे पंजाब के किसान नेता

गिरफ्तार और सस्पेंड CISF कांस्टेबल कुलविंदर को बचाने के लिए किसान नेता मीटिंग कर रहे हैं। उनका मानना है कि कुलविंदर ने कंगना की क्रिया पर प्रतिक्रिया दी है, कोई गलती नहीं की है। 

Image credits: Instagram

कौन है यह बिजनेसमैन जिसने कुलविंदर कौर को ईनाम देने की घोषणा की

पजाब, मोहाली के एक बिजनेसमैन ने तो कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ने वाली CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर को 1 लाख रुपये का ईनाम देने तक की घोषणा कर दी है। जिसका नाम शिवराज सिंह बैंस है।

Image credits: x

वीडियो में शिवराज सिंह बैंस ने की ईनाम देने की घोषणा

वीडियो में शिवराज सिंह बैंस कहते हैं- कुलविंदर कौर, जिसने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा है, मैं उसे पंजाबी और पंजाबियों को बचाने के लिए सलाम करता हूं और 1 लाख रुपये इनाम में दूंगा।

Image credits: x