Other Lifestyle

AR Haldi में जाह्नवी-सारा Vs अनन्या, किसका हल्दी लुक रहा सबसे बवाल?

Image credits: Our own

अनंत -राधिका की हल्दी

8 जुलाई को अनंत और राधिका की हल्दी सेरेमनी हुई। जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। सारा कपूर, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे समेत कई एक्ट्रेस ने अपने हुस्न की बिजलियां गिराईं।

Image credits: Our own

येलो सीक्वेंस वर्क साड़ी में जाह्नवी

अनंत की पिठी सेरेमनी में जाह्नवी कपूर सीक्वेंस वर्क से सजी पीली साड़ी पहनकर शामिल हुई थी। वाइल्ड नेकलाइन और फुल स्लीव्स ब्लाउज पर सीक्वेंस और मोती जड़ हुए थे ।

Image credits: Our own

ग्लॉसी मेकअप और खुले बाल

जाह्नवी का यह लुक हल्दी सेरेमनी के लिए एकदम परफेक्ट था। ग्लॉसी मेकअप के साथ उन्होंने खूबसूरत साड़ी के साथ बालों को खुला रखा था। हल्दी के लिए  उनके इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं।

Image credits: Our own

सारा अली खान लगी गुजराती छोरी

सारा अली खान अनंत और राधिका के पिठी सेरेमनी जिसे हल्दी की रस्म भी कहा जाता है उसमें गुजराती छोरी बनकर पहुंचीं।

Image credits: Instagram

मल्टीकलर घाघरा चोली में सारा

सारा अली खान ने मल्टीकलर लहंगा चोली पहन रखी थीं। चोली और लहंगे पर फ्लावर प्रिंट था जिस पर जरी और सीक्वेंस को जोड़ा गया था। इस तरह का लहंगा आप गरबा नाइट के लिए चुन सकती हैं।

Image credits: Instagram

डीप ब्रालेट ब्लाउज

सारा अली खान ने डीप ब्रालेट ब्लाउज पहना था। जिसमें वो जमकर क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही थीं। इसके साथ हैवी नेकलसे भी जोड़ा था जो उनके लहंगे को कंप्लीमेंट कर रही थी।

Image credits: Instagram

डोरी ब्लाउज डिजाइन

सीक्वेंस और जरी से सजे ब्लाउज के बैक में डोरी लगाई गई थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने लीप को पिंक रखते हुए सटल मेकअप किया था। आंखों में कजरा लगाया था।

Image credits: Instagram

हाथों में मोटे कंगन

इसमें दो राय नहीं की अनंत की हल्दी सेरेमनी में जाह्नवी कपूर सबसे प्यारी लग रही थीं। उन्होंने लहंगे के साथ ट्रेडिशनल मोटे कंगन भी पहने थे। 

Image credits: Instagram

अनन्या का पिंक लुक

अनन्या राधिका की हल्दी में इस बार तामझाम से अलक पिंक अनारकली सूट पहना। सिल्क के अस अनारकली सूट में वो सुंदर लग रही थीं। इसके साथ उन्होंने गोल्ड ज्वेलरी पहना था।

Image credits: Our own

मानुषी छिल्लर का येलो लहंगा

अनंत की हल्दी में मानुषी छिल्लर ने भी शिरकत की। इस दौरान उन्होंने योल लहंगा पहना था जिसपर सीक्वेंस की डिटेलिंग थी। इसके साथ मिसमैच दुपट्टा ले रखा था। 

Image credits: Our own