Other Lifestyle

अनंत अंबानी-राधिका का 2nd प्री-वेडिंग फंक्शन इन 7 थीम पर होंगे बेस्ड

Image credits: Instagram

क्रूज पर होगी राधिका-अनंत की 2nd प्री-वेडिंग पार्टी

29 मई से राधिका और अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन क्रूज पर होने जा रही है। क्रूज इटली से निकलकर फ्रांस तक की यात्रा करेगा। समंदर के बीच में अंबानी फैमिली जश्न मनाएंगे।

Image credits: social media

800 गेस्ट होंगे शामिल !

इस प्री वेडिंग फंक्शन में पूरी दुनिया से वीआईपी गेस्ट क्रूज पर पहुंचेंगे। जिसमें बॉलीवुड के ए लिस्ट के सेलिब्रिटी भी शामिल होंगे। मेहमानों का ख्याल रखने के लिए 600 स्टाफ होंगे।

Image credits: social media

दूसरे प्री-वेडिंग कार्ड की फोटो वायरल

राधिका के सेकंड प्री वेडिंग कार्ड वायरल हो रहा है। फंक्शन 29 मई से शुरू होकर 1 जून तक चलेगी। कार्ड के ऊपर लिखा है ,ला विटे ई अन वियाजियो जिसका मतलब है "जीवन एक यात्रा है।'

Image credits: instagram/viralbhayani

इन थीम पर बेस्ड होगी पार्टी

फंक्शन वेलकम लंच थीम से शुरू होंगे। 29 मई की शाम को थीम 'स्टार नाइट्स' है जो 30 मई 'ए रोमन हॉलिडे' थीम के साथ आगे बढ़ेगी।

Image credits: Radhika Merchant Instagram

30 मई की पार्टी होगी ऐसी

30 मई की सुबह 'ए रोमन हॉलिडे' से पार्टी आगे बढ़ेगी और रात में 'ला डोल्से फार निएंटे' थीम होगा। इसके बाद रात 1 बजे 'टोगा पार्टी' होगी। हर पार्टी का अपना ड्रेस कोड होगा।

Image credits: Instagram

31 मई 1 जून के फंक्शन का डिटेल

31 मई को 'वी टर्न्स वन अंडर द सन','ले मास्करेड', और 'पार्डन माई फ्रेंच' थीम पर पार्टी आगे बढ़ेगी।  शनिवार को थीम 'ला डोल्से वीटा' होगी जिसमें इटालियन समर का ड्रेस कोड होगा।

Image credits: social media

हर पार्टी का ड्रेस कोड अलग

कहा जा रहा है कि हर थीम की पार्टी के लिए ड्रेस कोड अलग होगा। अंबानी फैमिली के लिए ड्रेस कई फेमस डिजाइनर तैयार कर रहे हैं।

Image credits: Instagram