Other Lifestyle

इस पत्थर की दीवानी हैं अंबानी लेडीज, 500 करोड़ का हार नीता ने पहना था

Image credits: Instagram

12 जुलाई को राधिका बनेंगी अनंत की दुल्हन

12 जुलाई को अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी होगी। इससे पहले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का दौर चल रहा है। जामनगर के बाद अब क्रूज पर दूसरी पार्टी हो रही है।

Image credits: Facebook

800 मेहमान कर रहे हैं शिरकत

इटली के समंदर से शुरू हो रहे 4 दिन के जश्न में 800 मेहमान क्रूज पर मौजूद होंगे। एक बार फिर से पार्टी में अंबानी की रईसी देखने को मिलेगी। डिजाइनर ड्रेस और जूलरी देखने लायक होगी।

Image credits: pinterest

इस पत्थर की दीवानी है अंबानी लेडीज

वैसे हमारे और आपके लिए सबसे कीमती पत्थर हीरा होता है। लेकिन सोने और हीरे की जगह ग्रीन पत्थर की अंबानी फैमिली दीवानी है। इस पत्थर के एक हार की कीमत करोड़ों में होती है।

Image credits: Our own

एमराल्ड की हार पहनी हैं नीता

नीता अंबानी एमरॉल्ड की दीवानी हैं। वो आए दिन इस पत्थर के नेकलेस पहने नजर आती हैं। राधिका और अनंत की पहले प्री वेडिंग में 500 करोड़ का एमरॉल्ड का हार पहन सबको चौंका दिया था।

Image credits: Our own

ईशा का भी एमराल्ड के प्रति प्यार दिखता है

वहीं ईशा अंबानी भी एमरॉल्ड यानी पन्ना के नेकलेस को पसंद करती हैं। लंहगा के साथ वो अक्सर ग्रीन कलर के पत्थर के हैवी नेकलसे पहने दिखाई देती हैं।

Image credits: Instagram

राधिका मर्चेंट के पास खास डिजाइन के गहने

राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग फंक्शन में एमराल्ड और सॉलिटेयर की जूलरी पहने नजर आई थीं। वो अपने आउटफिट के अनुसार ज्वेलरी कैरी करती हैं। जिसमें एमरॉल्ड का टच होता है।

Image credits: Facebook

श्लोका का एमरॉल्ड लव

अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता का जूलरी कलेक्शन भी बेहद खास है। वो डायमंड के साथ एमरॉल्ड की ज्वेलरी पहनना पसंद करती हैं।

Image credits: insta

ज्वेलरी कलेक्शन का अंदाजा लगाना मुश्किल

अगर बात अंबानी लेडीज के ज्वेलरी कलेक्शन की करें तो उसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। उनके पास इतने महंगे ज्वेलरी कलेक्शन है जिसमें एक आम इंसान की कई पीढ़ियां गुजर बसर कर सकती हैं।

Image credits: social media