Other Lifestyle

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की फेवरेट जगह, यहां मनाएंगे हनीमून

Image credits: Instagram

दो प्री वेडिंग और शादी के बाद कहां जाएंगे अनंत-राधिका

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दो प्री वेडिंग हुए। एक जामनगर में दूसरा इटली में, अब उनकी शादी हो रही है और इसके बाद वह हनीमून पर कहां जाएंगे यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

Image credits: Instagram

अंबानी की फेवरेट जगह

अनंत -राधिका शादी के बाद हनीमून के लिए दुबई, सिंगापुर या फिर पहाड़ों पर नहीं जाएंगे, बल्कि ऐसी डेस्टिनेशन है जो उनकी फेवरेट लिस्ट में रही है जहां पर वह अपना हनीमून मना सकते हैं।

Image credits: Instagram

साउथ अफ्रीका

रिपोर्ट्स के अनुसार, अनंत राधिका शादी के बाद 15 दिन के लिए साउथ अफ्रीका हनीमून के लिए जा सकते हैं। यहां पर वह क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के साथ ही एनिमल्स के साथ समय बिताएंगे।

Image credits: Wikipedia

फिजी आइलैंड

अंबानीज की फेवरेट लिस्ट में हमेशा ही फिजी आइलैंड शामिल रहा है। यहां अनंत-राधिका शादी के बाद एक प्राइवेट आईलैंड पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं।

Image credits: facebook

बोरा बोरा आइलैंड

बोरा बोरा आइलैंड हनीमून के लिए एक परफेक्ट डेस्टिनेशन है, जहां पर अनंत और राधिका अपने हनीमून के लिए जा सकते हैं। इस ब्यूटीफुल आइलैंड को स्वप्निल दीप भी कहा जाता है

Image credits: facebook

प्राइवेट आइलैंड पर मान सकते हैं हनीमून

इसके अलावा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जमैका, बहामास और बारबाडोस आइलैंड पर भी अपनी छुट्टियां बिता सकते हैं। ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड चार बड़े आईलैंड और 32 छोटे आईलैंड से बना है।

Image credits: Wikipedia

सेशेल्स

सेशेल्स वर्ल्ड में सबसे महंगा लग्जरी हनीमून डेस्टिनेशन है। यहां पर 1 दिन का खर्चा 3-5 लाख रु. आता है। कहा जा रहा है की अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट शादी के बाद यहां भी जा सकते हैं। 

Image credits: Wikipedia