Other Lifestyle

अनंत की हल्दी में बंजारा गर्ल बनी ईशा अंबानी, बिंदी लगा लूट लीं महफिल

Image credits: Instagram

राधिका की हल्दी में ईशा ने मारी बाजी

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की हल्दी सेरेमनी में एक बार फैशन का मेला लगा। नीता अंबानी से लेकर ईशा अंबानी तक अपने यूनिक लुक से सबको दीवाना बना दिया।

Image credits: instagram

ईशा ने चुना बंजारा लुक

लहंगा, साड़ी और वेस्टर्न लुक में आग लगाने वाली ईशा अंबानी इस बार हल्दी सेरेमनी में बजारा लुक अपनाया। लोग उनके इस लुक को देखते ही रह गए।

Image credits: Instagram

ईशा अंबानी का कस्टम मेड लहंगा

ईशा अंबानी ने कस्टम मेड लहंगा पहना था जिसे तोरानी ने डिजाइन किया था। यह लहंगा डिजाइनर के दिल रंग से प्रेरित था। वहीं मुकेश की लाडली को अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने स्टाइल किया था।

Image credits: Instagram

इंडो वेस्टर्न वाइब्स था लहंगे में

ईशा अंबानी का यह लहंगा इंडो-वेस्टर्न वाइब्स दे रहा था। लहंगा के साथ टैसल डिटेल वाला हॉल्टर नेकलाइन टॉप रखा गया था। वेस्ट तक ढेर सारी कलरफुल लटकन लगाए गए थे।

Image credits: Instagram

कलरफुल लहंगा

नीता अंबानी की लाडली के लहंगे की हर कली पर अलग-अलग पैटर्न बनाया गया था जिस पर दिल बनाकर उस पर कढ़ाई की गई थी। इसके अलावा भी कई तरह के पैटर्न बनाए गए थे।

Image credits: Instagram

कुंदन जूलरी चुना

ईशा ने अपने इस लहंगा लुक को पूरा करने के लिए कुंदन जूलरी पहना। ईयरिंग्स, कंगन पर फोकस किया। मिनिमल मेकअप के साथ बिंदी लगाकर वो गजब की खूबसूरत लगीं।

Image credits: Instagram

12 जुलाई को शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की रस्म चल रही है। उसके बाद 12 जुलाई को दोनों की शादी होगी। इसके बाद दो दिन और भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

Image credits: Instagram